करौली: RAC के 3 जवानों को पिकअप ने कुचला, 1 मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत, 2 गंभीर घायल

तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. दुर्घटना में भूप सिंह की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि राजवीर और राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए.

तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. दुर्घटना में भूप सिंह की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि राजवीर और राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए.

करौली के हिंडौन सिटी इलाके में एक अनियंत्रित पिकअप ने आरएसी (RAC) के 3 जवानों को कुचल डाला. हादसे में एक जवान की मौके पर ही मौत (Death) हो गई और 2 गंभीर रूप से घायल हो गये.

  • Share this:
करौली. जिले के हिंडौन सिटी के कोतवाली इलाके में गश्त के लिये जा रहे आरएसी (RAC) के 3 जवानों को एक अनियंत्रित पिकअप ने कुचल (crushed) दिया. हादसे में एक जवान भूपसिंह की मौके पर मौत (Death) हो गई, जबकि उसके साथी जवान घायल हो गए. घायल जवानों को हिण्डौन चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद चालक पिकअप लेकर फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. हादसा स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

पुलिस के अनुसार हादसा गुरुवार को देर रात हुआ. आरएसी के जवान भूप सिंह, राजवीर और राजकुमार एक बाइक पर सवार होकर हिण्डौन शहर के डेम्प रोड क्षेत्र में गश्त करने जा रहे थे. इस दौरान कोतवाली के पास स्थित गौशाला क्षेत्र में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. दुर्घटना में भूप सिंह की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि राजवीर और राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए.

आरएसी कंपनी की छठी बटालियन धौलपुर में कार्यरत हैं जवान

हादसे की सूचना पर डीएसपी किशोरी लाल घटनास्थल पहुंचे और घायल आरएसी के जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया. मृतक जवान भूपसिंह के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहां शु्क्रवार को उसके शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया. तीनों जवान आरएसी कंपनी की छठी बटालियन धौलपुर में कार्यरत हैं. हादसे को लेकर क्षेत्र के लोगों में रोष व्याप्त है. लोगों ने आरोप लगाया है कि शहर से प्रतिदिन सैकड़ों वाहन इसी तरह तेज रफ्तार में गुजरते हैं. इसके चलते आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है लेकिन पुलिस-प्रशासन उचित कार्रवाई नहीं कर रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज