Assembly Banner 2021

शादी की सालगिरह पर बधाई देने वालों को दिया पौधा और गमला रिटर्न गिफ्ट

शादी की सालगिरह पर बधाई देने वालों को पौधे भेंट करता शर्मा दंपति

शादी की सालगिरह पर बधाई देने वालों को पौधे भेंट करता शर्मा दंपति

दौसा जिले के नागंल राजावतान के एसडीएम गोरधन लाल शर्मा ने प्रकृति प्रेम का अनूठा उदाहरण पेश किया है. अपनी शादी की 25 वीं सालगिरह पर बधाई देने वालों को उन्होंंने पौधा और गमला रिटर्न गिफ्ट दिया है.

  • Share this:
ग्लोबल वार्मिंग और जलवायु परिवर्तन के इस दौर मे दौसा में पदस्थापित अधिकारी गोरधन लाल शर्मा ने अपनी शादी की 25 वीं सालगिरह पर प्रकृति प्रेम का अद्भुत संदेश दिया. आरएएस अधिकारी शर्मा ने प्रकृति प्रेम दिखाते हुए शादी की सालगिरह पर बधाई और गिफ्ट देने वालों को रिटर्न गिफ्ट मे गमले में लगे पौधे भेंट कर हरियाली का संदेश दिया. इस मौके पर उन्होंने एक हजार से अधिक पौधे रिटर्न गिफ्ट में भेंट किए.

नागंल राजावतान में एसडीएम के पद पर पदस्थापित गोरधन लाल ने 28 जून की रात को दौसा के गिर्राजधरण मंदिर में अपनी शादी की 25 वीं सालगिरह पर कार्यक्रम का आयोजन किया, जहां उन्हें बधाई देेने वालों में दौसा के आला हाकिम सहित तमाम अधिकारी और  उनके चाहने वाले पहुंचे थे. जिसने भी उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई दी उन सबको एसडीएम गोरधन लाल ने रिटर्न गिफ्ट मे गमले मे लगे पौधे भेंट कर प्रकृति प्रेम ओर पर्यावरण का संदेश दिया. गोरधन लाल व उनकी पत्नी की एक ही सोच है कि सभी प्रकृति से प्रेम करें ओर पर्यावरण हो इसके लिए अधिक से अधिक पेड़ लगाएं जिससे चारों और  हरियाली ही हरियाली हो .

एसडीएम गोरधान लाल को शादी की सालगिरह पर बधाई देने के लिए दौसा के कलेक्टर नरेश शर्मा सहित तमाम अधिकारी पहुंचे और उन सबको रिटर्न गिफ्ट में गमलों लगे पौधे भेंट किए गए. एसडीएम गोरधन लाल को शादी की सालगिरह की बधाई देने राजस्थान देव विभाग के चेयरपर्सन एसडी शर्मा भी पहुंचे. एसडी शर्मा ने कहा कि गोरधन लाल का रिर्टन गिफ्ट में पौधे देना एक बेहतरीन नवाचार है और प्रकृति प्रेम का इससे अनूठा उदाहरण नहीं हो सकता.



(रिपोर्ट- आशीष)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज