पीएम आवास योजना (ग्रामीण) में राजस्थान को राष्ट्रीय स्तर पर मिले पांच पुरस्कार

प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के सफल क्रियान्वयन के लिए राजस्थान को राष्ट्रीय स्तर पर पांच पुरस्कार प्रदान किए गए हैं. दिल्ली के विज्ञान भवन में मंगलवार को आयोजित समारोह में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और रामकृपाल यादव ने ये पुरस्कार प्रदान किए.

Prem Meena | News18 Rajasthan
Updated: September 11, 2018, 9:54 PM IST
पीएम आवास योजना (ग्रामीण) में राजस्थान को राष्ट्रीय स्तर पर मिले पांच पुरस्कार
फाइल फोटो।
Prem Meena | News18 Rajasthan
Updated: September 11, 2018, 9:54 PM IST
प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के सफल क्रियान्वयन के लिए राजस्थान को राष्ट्रीय स्तर पर पांच पुरस्कार प्रदान किए गए हैं. दिल्ली के विज्ञान भवन में मंगलवार को आयोजित समारोह में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और रामकृपाल यादव ने ये पुरस्कार प्रदान किए. तोमर ने योजना के सफल क्रियान्वयन पर राज्य सरकार को सराहा है.

योजना के क्रियान्यन में जिला स्तर पर आवास पूर्ण करने में बांसवाड़ा को देशभर में तृतीय स्थान मिला है. इसी प्रकार पंचायत समिति श्रेणी में घाटोल को देश में पहला स्थान और कुशलगढ को तीसरा स्थान मिला है. कर्न्वजेंस श्रेणी में प्रदेश को देश में दूसरा स्थान मिला है. प्रदेश को कुल पांच पुरस्कार दिए गए हैं. केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने ग्रामीण योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन पर राजस्थान सरकार की तारीफ भी की.

प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण में राष्ट्रीय स्तर पर पांच पुरस्कार मिलने से पंचायती राज विभाग में खुशी की लहर है. अधिकारियों व कर्मचारियों का कहना है  कि टीम भावना से की गई मेहनत आखिर रंग लाई और विभाग के बेहतर काम पर राष्ट्रीय स्तर पर मुहर भी लग गई,

ये भी पढ़ें- '2019 में देश की राजनीति उत्तरप्रदेश से नहीं, राजस्थान से तय होगी'

सीएम वसुंधरा राजे ने घटाया वैट, ढाई रुपये प्रति लीटर सस्ते हुए पेट्रोल-डीजल 

राजस्थान यूनिवर्सिटी में ABVP-NSUI फेल, 'बागी' ने बनाया जीत का रिकॉर्ड

LIVE छात्रसंघ चुनाव RESULTS: यहां देखें- कहां कौन जीता?

उदयपुर यूनिवर्सिटी में ABVP ने मारी बाजी
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर