लाइव टीवी

राहुल गांधी ही कर सकते हैं मोदी और शाह का हिम्मत से मुकाबला: CM गहलोत

Rakesh sharma | News18 Rajasthan
Updated: December 12, 2019, 8:22 PM IST
राहुल गांधी ही कर सकते हैं मोदी और शाह का हिम्मत से मुकाबला: CM गहलोत
सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि अमित शाह ने देश को गुमराह करने के लिए संसद का दुरुपयोग किया है.

सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा कि मोदी (PM Narendra Modi) और शाह (Amit Shah) देश को हिंदू राष्ट्र बनाना चाहते हैं तो खुलकर क्यों नहीं बोलते. उन्होंने कहा कि नागरिकता सुधार बिल (Citizenship Amendment Bill 2019) के विरोध में नॉर्थ इस्ट में आग लगी हुई है.

  • Share this:
जयपुर. नागरिकता संशोधन बिल 2019 (Citizenship Amendment Bill 2019) सहित कई मुद्दों को लेकर सीएम अशोक गहलोत (Cm Ashok Gehlot) ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर निशाना साधा है. सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि मोदी और शाह देश को हिंदू राष्ट्र बनाना चाहते हैं तो खुलकर क्यों नहीं बोलते. उन्होंने कहा कि नागरिकता सुधार बिल के विरोध में नॉर्थ ईस्ट में आग लगी हुई है. आज देश में माहौल आक्रोश का बन चुका है और ठीक नहीं है. सीएम ने हिंदू सिख शरणार्थियों को नागरिकता देने की चिट्ठी पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के संसद में दिए बयान पर निशाना साधा. गहलोत ने अमित शाह पर संसद के मंच का दुरुपयोग करने का आरोप भी लगाया.

मोदी और शाह का हिम्मत से मुकाबला राहुल गांधी ही कर सकते हैं: सीएम

राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी का दोबारा अध्यक्ष बनाने की मांग के सवाल पर अशोक गहलोत ने कहा कि मोदी और शाह का हिम्मत से कोई मुकाबला कर सकता है तो वह राहुल गांधी ही कर सकते हैं और यह बात मैं पहले से कहता आया हूं. गहलोत ने गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर केंद्र में बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. गहलोत ने कहा कि राहुल बजाज ने आवाज उठाई तो उन्हें काउंटर करने के लिए उद्योगपतियों को उतार दिया, लेकिन इससे हालात ठीक नहीं होंगे.

Ashok Gehlot
सीएम गहलोत ने कहा कि राहुल बजाज ने आवाज उठाई तो उन्हें काउंटर करने के लिए उद्योगपतियों को उतार दिया.


'चुनावों में स्टेट फंडिंग की मांग मैं 20 साल से उठाता आ रहा हूं'

सीएम अशोक गहलोत ने एक बार फिर चुनावों में कालेधन के इस्तेमाल को रोकने के लिए स्टेट फंडिंग की मांग उठाते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव में स्टेट फंडिंग की मांग मेरी 20 साल पुरानी मांग है. मैंने जोधपुर में वही मुद्दा उठाया था, उस मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री शेखावत ने उम्मीद से परे जाकर टिप्पणी की है.

यह भी पढ़ें: नागरिकता संशोधन बिल 2019: जोधपुर में डीजे की धुन पर झूम-झूमकर नाचे पाक हिन्दू विस्थापितधर्म के आधार पर नागरिकता देने या नहीं देने का फैसला गलत: डिप्टी CM सचिन पायलट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 4:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर