पीएम नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर गहलोत और राजे ने दी शुभकामनायें, ट्वीट कर कही ये बातें
Jaipur News in Hindi

पीएम नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर गहलोत और राजे ने दी शुभकामनायें, ट्वीट कर कही ये बातें
सीएम अशोक गहलोत ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी के स्वस्थ रहने और दीर्घायु होने की कामना की है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर (PM Narendra Modi's birthday) सीएम अशोक गहलोत, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत समेत प्रदेश कई नेताओं ने ट्वीट कर उनको शुभकामनायें (Best wishes) दी हैं.

  • Share this:
जयपुर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर (PM Narendra Modi's birthday) राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) समेत कई नेताओं ने उनको शुभकामानायें दी हैं. नेताओं ने पीएम मोदी के स्वस्थ रहने और दीर्घायु होने की शुभकामनाओं के साथ ट्वीट किये हैं. केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने भी ट्वीट कर मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है. इनके अलावा पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया समेत पक्ष और विपक्ष के कई नेता मोदी को बधाई देने वालों की सूची में शामिल हैं.

देश ही प्रथम, देश उन्नति पावन धर्म
पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने अपने ट्वीट में कहा कि भारत को अभूतपूर्व गति से उन्नति के पथ पर अग्रसर करने वाले देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आप सदैव स्वस्थ रहें, दीर्घायु हो तथा आपके कुशल नेतृत्व में भारत का सम्मान आकाश की अनंत ऊंचाइयों को स्पर्श करता रहे, ऐसी मेरी कामना है. केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि देश ही अंतिम, देश ही प्रथम, देश उन्नति पावन धर्म. देश बढ़े जो, बढ़े हम स्वयं देश की सेवा जीवनकर्म. देशहित को सर्वोपरि रख अपना सम्पूर्ण जीवन देश के नाम करने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को 70वें जन्मदिवस की अनंत शुभकामनाएं!

Rajasthan: भरत सिंह के 'चिट्ठी बम' से कांग्रेस में सियासत उबाल पर, मंत्री प्रमोद जैन भाया ने की पायलट से मुलाकात
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने किये पांच ट्वीटवहीं बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने पांच ट्वीट कर पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनायें दी हैं. पूनिया ने अपने ट्वीट में कहा कि आप हमारे देश का गौरव हैं. ईश्वर आपको उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु प्रदान करें तथा आप भारत को पुनः विश्व गुरु बनाएं. पूनिया ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि 2014 से अभी तक भारत अब केवल देश नहीं विश्व के नक्शे में एक स्वाभिमान के साथ खड़ा एक उन्नत राष्ट्र है. मोदी जी के बिना भारत की और भारत के बिना मोदी जी की कल्पना नहीं की जा सकती है. करोड़ों दुआएं हैं कि भारत और नरेन्द्र मोदी जी दीर्घायु ही नहीं अमरत्व प्राप्त करें. Rajasthan: गहलोत सरकार किसानों को बिजली वीसीआर में आज या कल में दे सकती है बड़ी राहत




बीकानेर में एक लाख मास्क का किया जायेगा वितरण
पीएम मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी कार्यकर्ता भी कई तरह के आयोजनों में जुटे हैं. बीकानेर में पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर एक बीजेपी नेता अनूठी पहल करने जा रहे हैं. वे इस अवसर पर आज 1 लाख मास्क का वितरण करेंगे. यूआईटी के पूर्व चैयरमेन महावीर रांका की ओर से सभी वर्गों के लोगों को मास्क का वितरण किया जायेगा. वहीं प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में भी बीजेपी कार्यकर्ता अपने-अपने तरीके जनसरोकार के कार्यक्रम कर पीएम मोदी का जन्मदिन मना रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज