लाइव टीवी

शक के आधार पर की पत्नी की निर्मम हत्या, आरोपी हत्यारा पति पुलिस गिरफ्त में
Jaipur News in Hindi

Rakesh Gusai | News18 Rajasthan
Updated: January 20, 2020, 7:55 PM IST
शक के आधार पर की पत्नी की निर्मम हत्या, आरोपी हत्यारा पति पुलिस गिरफ्त में
मृतका के परिजनों ने भी पति अयाज अहमद पर हत्या करने का शक जाहिर किया.

आमेर इलाके में युवती की निर्मम हत्या (Murder) के मामले में पुलिस ने उसके पति (Husband) को गिरफ्तार कर लिया. आज सुबह ही आमेर इलाके के मेदाऊजी की छतरी के पास महिला का सिर कुचली लाश मिली थी.

  • Share this:
जयपुर. आमेर इलाके में युवती की निर्मम हत्या (Murder) के मामले में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया. आज सुबह ही आमेर इलाके के मेदाऊजी की छतरी के पास महिला का सिर कुचली लाश मिली थी. जानकारी मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम (FSL) को मौके पर बुलाया. शव के पास खड़ी स्कूटी की जानकारी जुटाते हुए पुलिस मृतक की मां के घर पहुंची जहां पर मृतका की पहचान रेशमा मंगलानी के रूप में हुई.

पुलिस ने कठोरता से की पूछताछ तो ...

मृतका के परिजनों ने भी पति अयाज अहमद पर शक जाहिर किया. इसके बाद पुलिस ने कठोरता से अयाज अहमद से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे अपनी पत्नी पर शक था जिसके चलते उसने उसकी हत्या करने का प्लान बनाया. कल रात वह पत्नी के साथ कालवाड़ गया जहां पर पत्नी के फ्लैट में दोनों ने बीयर पी.

पति अयाज अहमद ने बताया कि इसके बाद वह स्कूटी में उसे लेकर घटना स्थल पर पहुंचा जहां पर पहले उसने पत्नी का गला दबाया. इसके बाद एक पत्थर से उसके सिर को कुचल दिया ताकि उसकी शिनाख्त नहीं की जा सके. एडिशनल कमिश्नर आशोक गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी गलत काम करती है. यह शक आरोपी पति को पत्नी के फेसबुक के जरिए हुआ और जब उसे यकीन हो गया तो उसने उसकी हत्या कर दी. मृतका की तीन माह की बेटी भी है.

ये भी पढ़ें - पॉक्सो कोर्ट ने बेटी से दुष्कर्म व हत्या करने वाले पिता को फांसी की सजा सुनाई

ये भी पढ़ें -पुलिस पर मारपीट व झूठे मुकदमे दर्ज करने के आरोप में प्रदर्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 7:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर