लाइव टीवी

जयपुर में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले बदमाश शहजाद कुरैशी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rakesh Gusai | News18 Rajasthan
Updated: November 11, 2019, 7:08 PM IST
जयपुर में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले बदमाश शहजाद कुरैशी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
जयपुर नॉर्थ पुलिस ने शातिर बदमाश शहजाद कुरैशी उर्फ डूटी को किया गिरफ्तार

जयपुर (Jaipur) में बढ़ती गैंगवार और फायरिंग (firing) की घटनाओं को लेकर जयपुर नॉर्थ पुलिस (Jaipur North Police) को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले शातिर बदमाश शहजाद कुरैशी (Shahzad Qureshi) उर्फ डूटी को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) में बढ़ती गैंगवार और फायरिंग (firing) की घटनाओं को लेकर जयपुर नॉर्थ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जयपुर नॉर्थ पुलिस (Jaipur North Police) ने फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले शातिर बदमाश शहजाद कुरैशी (Shahzad Qureshi) उर्फ डूटी को गिरफ्तार किया है. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद अब शहर में गैंगवार पर लगाम कस गई है.

जयपुर नॉर्थ पुलिस ने शहर में गैंगवार पर कसी लगाम

जयपुर में अवैध हथियारों (illegal weapons) के दम पर चल रहे खूनी खेल पर जयपुर नॉर्थ पुलिस ने नकेल कस दी है. जयपुर नॉर्थ पुलिस ने शहर में बीते दिनों गैंगवार के चलते हुई फायरिंग की घटनाओं का खुलासा करते हुए कुख्यात बदमाश मुशरर्फ की गैंग को दबोचा था. आरोपियों से पूछताछ के दौरान हथियार सप्लाई (Arms supply) करने वाले बदमाश शहजाद का नाम सामने आया था, जिसके बाद लगातार पुलिस टीमें आरोपी की तलाश में जुटी थी.

शहजाद कुरैशी पर दो दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले हैं दर्ज 

पुलिस की माने तो शहजाद कुरैशी उर्फ डूटी के खिलाफ विभिन्न थानों में करीब दो दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं. शहजाद खुद बड़ा डॉन बनने का सपना देखता है ,जिसके चलते उसने शहर में दूसरी गैंग के सरगना मुन्ना तलवार का सफाया करने के लिए अपनी गैंग के साथियों को हथियार मुहैया कराए थे. शातिर बदमाश शहजाद अपने साथियों के साथ जुए-सट्टे के काम के अलावा जमीनों पर कब्जा करना और वसूली करने का काम करता है. शहजाद का मकसद अन्य बदमाशों को अपनी गैंग में शामिल कर खुद शहर का सबसे बड़ा डॉन बनना था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर 7 दिन के रिमांड पर लिया है.

बदमाश शहजाद को गिरफ्तार कर पुलिस ने ली राहत की सांस

लग्जरी लाइफ जीने के साथ ही शहर में अपना दबदबा कायम करने के लिए फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले शातिर बदमाश शहजाद के गिरफ्त में आते ही पुलिस ने राहत की सांस ली है, लेकिन इन बदमाशों से अवैध हथियार बरामद करना व इनके अन्य साथियों को पकड़ना अब भी पुलिस के लिए परेशानी का सबब साबित होता नजर आ रहा है.यह भी पढ़ें- अवैध हथियारों का बड़ा बाजार बना राजस्थान, UP और MP के बाद तीसरे नंबर पर पहुंचा

यह भी पढ़ें- झालावाड़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई: 4 करोड़ रुपए की स्मैक बरामद, 2 तस्कर गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 7:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर