Home /News /rajasthan /

अवैध हथियार व 70 जिंदा कारतूस के साथ 6 बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े

अवैध हथियार व 70 जिंदा कारतूस के साथ 6 बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े

जयपुर - गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ कई थानों में मामले दर्ज हैं.

जयपुर - गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ कई थानों में मामले दर्ज हैं.

ये बदमाश शहर में किसी फायरिंग की घटना को अंजाम देने के लिए जयपुर आए हुए थे. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सिंधी कैम्प थाना इलाके में इन बदमाशों को पकड़ा.

जयपुर कमिश्नरेट की सीआईयू टीम ने वेस्ट जिले की टीम के साथ मिल कर छह बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से अवैध हथियार सहित 70जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि ये बदमाश शहर में किसी फायरिंग की घटना को अंजाम देने के लिए जयपुर आए हुए थे. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सिंधी कैम्प थाना इलाके में इन बदमाशों को पकड़ा. शहर में आए दिन हो रही फायरिंग की घटना को देखते हुए पुलिस चौकस है. पुलिस के चौकस होने के कारण ही शातिर छह बदमाशों को पकड़ा जा सका. पकड़ाए सभी बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

बता दें कि राजधानी जयपुर में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि अब राजधानी की गलियों में और चहल पहल वाले इलाकों में भी बदमाश हथियार लेकर घुमने से नहीं कतरा रहे हैं. दो दिन पहले ही राजधानी में दो तीन जगह हुई फायरिंग की घटनाओं के बाद पुलिस ने सख्ती की है. यह उसी का नतीजा है कि पुलिस को कामयाबी भी मिली.

मिली जानकारी के अनुसार जब सिंधीकैंप पुलिस ने गिरफ्तार 6 बदमाशों का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला तो कई थानों में इनके खिलाफ कई मामले दर्ज मिले. सिंधीकैंप थाना पुलिस ने 6 बदमाश और इसी गिरोह के अन्य 2 सदस्यों को दूदू थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अऩीश, रईस, लखन, बलबीर, अर्जुन और जितेन्द्र को गिरफ्तार किया है. अनीश और रईश पर दूदू थाने में भी कई मामले दर्ज हैं. जानकारी के अनुसार ये सभी बदमाश हाईवे पर ट्रकों को रोककर उनसे भी लूटपाट किया करते थे. पूछताछ में इन्होंने हाईवे पर ट्रक चालकों से लूट की वारदातों को भी कबूल किया है.

सिंधीकैंप थाना के एसआई मानसिंह ने कहा कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर 6 बदमाशों को पकड़ा गया है. उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में अपराधियों के हौसले बुलंद नहीं होने देंगे. जांच पड़ताल में पता चला है कि यूपी और एमपी की तरफ से हथियार लाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि गहनता से अनुसंधान कर सारी बातें साफ हो जाएंगी कि आखिरकार किस मकसद से बदमाश इतने सारे हथियार लेकर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें - संतरों से लदा ट्रक हाइवे पर पलटा, हजारों संतरे सड़क पर बिखरे

ये भी पढ़ें - स्वतंत्रता सेनानियों को सीएम गहलोत का तोहफा, पेंशन राशि बढ़ाई, आदेश जारी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

Tags: Police, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर