लाइव टीवी

व्यापारी से 2 लाख की लूट मामले में पुलिस के हाथ अभी भी खाली, विरोध में बाजार बंद

Rakesh Gusai | News18 Rajasthan
Updated: December 15, 2019, 3:05 PM IST
व्यापारी से 2 लाख की लूट मामले में पुलिस के हाथ अभी भी खाली, विरोध में बाजार बंद
पुलिस को CCTV फुटेज में एक संदिग्ध कार जाते हुए दिखाई दी.

पुलिस घटना स्थल व उसके आस-पास लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरों की फुटेज देख रही है. लूट (Loot) की इस घटना से गुस्साए लोगों ने आज रविवार को बाजार बंद (Market Closed) कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और बदमाशों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर (Jaipur) में अजमेर रोड पर देर रात एक व्यापारी (Businessman) पर फायरिंग (Firing) कर 2 लाख रुपए लूट (Loot) के मामले में फिलहाल बगरू थाना पुलिस खाली हाथ है. लुटेरों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने आधा दर्जन टीमों का गठन किया है. इस मामले में पुलिस घटना स्थल व उसके आस-पास लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरों की फुटेज देख रही है. लूट की इस घटना से गुस्साए लोगों ने आज रविवार को बाजार बंद कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और बदमाशों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की.

नाकाबंदी करने के बाद भी बदमाशों का पता नहीं चला

थानाधिकारी बृजभूषण ने बताया कि रात को घटना के बाद नाकाबंदी करवाई गई थी, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल पाया. उन्होंने कहा कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए बनाई गई पुलिस की टीमें विभिन्न स्थानों पर सर्च अभियान चला रही है. पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी मिली है, जिसमें बदमाशों की एक संदिग्ध गाड़ी जाते हुए दिखाई दे रही है.

गुस्साए लोगों ने आज रविवार को बाजार बंद कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और बदमाशों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की.


लुटेरों ने व्यापारी पर की थी फायरिंग

गौरतलब है कि अजमेर रोड पर दहमी बालाजी कट के पास गोयल किराना स्टोर के मालिक पर अज्ञात लुटेरों ने फायरिंग कर दुकान से लाए गए 2 लाख रुपए लूट लिए. कार में सवार होकर आए बदमाशों ने व्यापारी पर दो फायर किए. फायरिंग में एक गोली गाड़ी की हेडलाइट पर और दूसरी गोली कार के टायर में लगी. कार का दरवाजा नहीं खोलने पर बदमाशों ने सरिए से शीशा तोड़ दिया और फिर सीट पर रखे 2 लाख रुपए से भरा थैला ले भागे.

ये भी पढ़ें - सरिस्का में मुख्य वन्यजीव अधिकारी पर ग्रामीणों ने किया हमला, मारपीटये भी पढ़ें - भरतपुर हुआ शर्मसार: हॉस्टल संचालक शिक्षक ने किया बच्चों से कुकर्म, हंगामा मचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 3:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर