Home /News /rajasthan /

बहरोड़ थाने पर AK-47 से हमला, हिल उठा पुलिस महकमा, सीएम गहलोत ने लिया फीडबैक

बहरोड़ थाने पर AK-47 से हमला, हिल उठा पुलिस महकमा, सीएम गहलोत ने लिया फीडबैक

अलवर के बहरोड़ पर थाने पर AK-47 से हमले के बाद पुलिस महकमा हिल गया है. सीएम अशोक गहलोत ने पुलिस महानिदेशक भूपेंद्र सिंह यादव से बात कर पूरे घटनाक्रम का फीडबैक लिया है.

अलवर के बहरोड़ पर थाने पर AK-47 से हमले के बाद पुलिस महकमा हिल गया है. सीएम अशोक गहलोत ने पुलिस महानिदेशक भूपेंद्र सिंह यादव से बात कर पूरे घटनाक्रम का फीडबैक लिया है.

अलवर (Alwar) के बहरोड़ पर थाने (Behror police station) पर AK-47 से हमले के बाद पुलिस महकमा (Police department) हिल गया है. बदमाशों ने हार्डकोर अपराधी (hardcore criminal) को थाने पर फायरिंग कर छुड़वाने की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को जबर्दस्त चुनौती (Challenge) दी है.

अधिक पढ़ें ...
    अलवर (Alwar) के बहरोड़ पर थाने (Behror police station) पर AK-47 से हमले के बाद पुलिस महकमा (Police department) हिल गया है. बदमाशों ने हार्डकोर अपराधी (hardcore criminal) को थाने पर फायरिंग कर छुड़वाने की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को जबर्दस्त चुनौती (Challenge) दी है. पुलिस मुख्यालय (Police headquarter) ने घटनास्थल पर उच्चाधिकारियों को भेजने के साथ ही एसओजी व एटीएस (SOG and ATS) की टीमों को भी अलर्ट कर दिया है. सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने पुलिस महानिदेशक भूपेंद्र सिंह यादव (DGP Bhupendra Singh Yadav) से बात कर पूरे घटनाक्रम का फीडबैक लिया है.

    एसओजी और एटीएस को किया अलर्ट
    डीजीपी भूपेंद्र सिंह यादव ने बताया कि वे इस पूरे घटनाक्रम को बड़ी गंभीरता से ले रहे हैं. आईजी जयपुर रेंज को मौके पर भेजा गया है. इसके साथ ही एसओजी और एटीएस की टीमों को भी बदमाशों को पकड़ने के लिए रवाना किया गया है. इस संबंध में हरियाणा डीजीपी से भी बात की गई है. बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया है. यह पूरा वाकया किस तरीके से हुआ इसकी जांच कराई जा रही है. बहरोड़ थाने पर हुए पूरे घटनाक्रम की पल-पल की रिपोर्ट मांगी गई है.

    बहरोड़ थाने में आज सुबह हुई वारदात
    उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को सुबह हरियाणा के करीब 2 दर्जन बदमाश अलवर के बहरोड़ थाने के लॉकअप में बंद 5 लाख के इनामी हार्डकोर बदमाश विक्रम उर्फ पपला को छुड़ाकर ले गए. बदमाश 3 कारों में सवार होकर आए थे. उन्होंने फिल्मी स्टाइल में AK-47 राइफलों से थाने पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. बाद में पुलिस को गन प्वाइंट पर लेकर लॉकअप में बंद अपने साथी विक्रम उर्फ पपला को छु़ड़ाकर फरार हो गए.

    बदमाशों ने 30-40 राउंड फायर किए थे
    थाने पर हमले की इस वारदात से पुलिस सकते में आ गई. बदमाशों के हौंसले देखकर पस्त हुई पुलिस जवाबी कार्रवाई में एक फायर तक नहीं कर पाई. जबकि बदमाशों ने 30-40 राउंड फायर किए थे. थाने पर स्थानीय लोगों और पुलिस की भारी भीड़ जमा है.

    अलवर के बहरोड़ थाने पर AK-47 से हमला, बदमाशों ने हार्डकोर अपराधी को छुड़ाया

    पहलू खान Mob Lynching: SIT रिपोर्ट में खुलासा- पुलिस की जांच में थीं खामियां

    Tags: Ashok gehlot, Crime in Rajasthan, Crime report, Rajasthan news, Rajasthan police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर