पुलिस को कमरे में जमीन पर पड़ी मिली युवती की लाश, मामला संदेहास्पद

News18 Rajasthan
Updated: August 30, 2019, 1:01 PM IST
पुलिस को कमरे में जमीन पर पड़ी मिली युवती की लाश, मामला संदेहास्पद
जयपुर - कमरे में मिली युवती की लाश के बाद जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

जयपुर के कोटपूतली में एक युवती के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. मामला संदिग्ध लग रहा है क्योंकि, युवती की लाश उसके ही घर में जमीन पर पड़ी मिली.

  • Share this:
जयपुर के कोटपूतली में एक युवती के खुदकुशी (Suicide) करने का मामला सामने आया है. मामला संदिग्ध लग रहा है क्योंकि, युवती की लाश उसके ही घर में जमीन पर पड़ी मिली. युवती के गले में चुन्नी बंधी हुई थी. शुक्रवार को घटी इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम बीडीएम अस्पताल (BDM Hospital) में करवाया. फिर शव को परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस को अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. इस बीच पुलिस घटना की जांच पड़ताल (Police Investigation) गहनता से कर रही है.

वार्ड नंबर-10 में सैनी सभा के नजदीक रहने वाले युवती के पिता हरेंद्र पंजाबी ने बताया कि उनकी बेटी प्रीति गुरुवार की रात खाना खाने के बाद घर की छत पर बने कमरे में जाकर सो गई थी. सुबह में काफी देर तक जब वह नीचे नहीं आई तब उन्होंने छत पर जाकर देखा. उन्होंने कहा कि दरवाजा अंदर से बंद था और उन्हें अनहोनी की आशंका से घबराहट होने लगी. उन्होंने कहा कि इस पर वह अपने पड़ोसी के साथ छत पर गए और वहां से पुलिस को सूचना देनी चाही. मगर पुलिस थाने में फोन नहीं लग पाया. फिर उन्होंने पुलिस चौकी जाकर मामले के बारे में पुलिस को बताया.

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे की कुंडी तोड़ दी. उन्होंने कहा कि कमरे के अंदर उनकी बेटी फर्श पर पड़ी मिली. उसके गले में चु्न्नी का फंदा लगा हुआ था. इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने घटना की सूचना एसएचओ जहीर अब्बास और पुलिस उपाधिक्षक दिनेश यादव को दी. पुलिस अधिकारियों के पहुंचने के बाद से घटना की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है.

ये भी पढ़ें - मैं भी हूं अशोक गहलोत का नजदीकी- डॉ. जोशी

ये भी पढ़ें - दो सगी बहनों सहित तीन किशोरियों की तालाब में डूबने से मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 1:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...