जयपुर में बस ड्राइवर और कंडक्टर को पुलिसवाले ने दिखाई वर्दी की धौंस, वायरल हुआ Video

जयपुर में बस में चढ़े पुलिसकर्मी ने बस कंडक्टर और ड्राइवर से अभद्रता करने का वीडियो वायरल हो रहा है.

जयपुर में बस में चढ़े पुलिसकर्मी ने बस कंडक्टर और ड्राइवर से अभद्रता करने का वीडियो वायरल हो रहा है.

जयपुर में एक पुलिसवाले का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह लो-फ्लोर बस के ड्राइवर और कंडक्टर से किराए को लेकर बहस कर रहा है. पुलिसकर्मी बेल्ट उतारकर कंडक्टर को धमका भी रहा है.

  • Last Updated: February 21, 2021, 12:08 PM IST
  • Share this:
जयपुर. जयपुर में लो फ्लोर बस में सवार एक पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बस के ड्राइवर और कंडक्टर के साथ किसी बात को लेकर उलझता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसवाला किस तरह कंडक्टर को गाली दे रहा है और अपना बेल्ट उतारते हुए देख लेने की धमकी तक दे रहा है. बताया जा रहा है कि ये विवाद किराए को लेकर हुआ था. हालांकि न्यूज़ 18 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

दरअसल, बिना किराया दिए सफर करने को लेकर अक्सर पुलिसकर्मियों पर आरोप लगते हैं, लेकिन अबकी बार सोशल मीडिया पर इन आरोपों के साथ एक वीडियो भी वायरल हुआ है. इसमें पुलिसकर्मी की बहस चालक और  परिचालक से होती नजर आ रही है. वीडियो को देखकर लग रहा है कि ये चालक ने बनाया है और वो पुलिसकर्मी से कह रहा है कि ना गलत बोलता हूं और ना गलत सुनता हूं. आपको पहले ये कहा है कि इसमें अलाऊ नहीं है. जिसके बाद पुलिसकर्मी परिचालक से उलझता नजर आ रहा है और ये कह रहा है कि वर्दी की धौंस की बात नहीं है और मैं इसे उतार कर भी देख सकता हूं.

Youtube Video


इसके बाद पुलिसकर्मी गाली भी दे रहा है तो वहीं बेल्ट भी उतार रहा है. साथ ही वह परिचालक गाली ना देने की चेतावनी दे रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड के चालक और परिचालक सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि अक्सर पुलिसकर्मी टिकट न लेकर यात्रा करते है और इस तरह उलझते हैं.
वीडियो के साथ एक पुराना पत्र भी वायरल हो रहा है, जो साल 2020 में रोडवेज के तत्कालीन MD ने जयपुर पुलिस आयुक्त को लिखा था. इसमें पुलिसकर्मियों द्वारा JCTSL की बसों में बिना टिकट यात्रा करने का मुद्दा उठाया गया था. इसमें लिखा गया था कि कुछ पुलिसकर्मी पुलिस स्टाफ कहकर बिना टिकट यात्रा करते हैं और किराया मांगने पर चालान करने की धमकी भी देते हैं. ऐसे में पुलिसकर्मियों को पाबंद किया जाए कि वह नियम अनुसार किराया देकर ही सफर करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज