Rajasthan Crisis: कांग्रेस MLA ने पायलट पर लगाया 35 करोड़ की पेशकश करने का आरोप

सचिन पायलट.

सचिन पायलट.

राजस्थान में सियासी संग्राम में चल रहे आरोप-प्रत्यारोप के दौर में आज फिर जबर्दस्त भूचाल आ गया है. कांग्रेस विधायक गिर्राज मलिंगा ने सरकार को बगावती तेवर दिखाने वाले पूर्व पीसीसी चीफ एवं डिप्टी सीएम सचिन पायलट पर सनसनीखेज आरोप लगाये हैं.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान के सियासी संग्राम (Political struggle) में चल रहे आरोप-प्रत्यारोप के दौर में आज फिर भूचाल आ गया है. कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा (Congress MLA Girraj Singh Malinga) ने सरकार को बगावती तेवर दिखाने वाले पूर्व पीसीसी चीफ एवं डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) पर सनसनीखेज आरोप लगाये हैं. मलिंगा ने कहा कि सचिन पायलट ने उन्हें कांग्रेस से बीजेपी में लाने के लिए 35 करोड़ रुपये की पेशकश की थी. लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि घटना दिसंबर और फिर राजस्थान राज्यसभा चुनाव से पहले हुई. मलिंगा के इन आरोपों के बाद सियासत अब और चरम पर पहुंच गई है.

सीएम साहब को बता दिया था

मलिंगा ने सोमवार को जयपुर में बयान देते हुए कहा कि आज इतने दिन हो गए

पैसे के चक्कर में गड़बड़ कर रहे हैं. स्वाभिमान की बातें कर रहे हैं. बकौल मलिंगा मेरे पास भी ऑफर था. मैंने मना कर दिया कि गलत है. पहले भी हम बहुजन समाज पार्टी छोड़कर आये थे. लोग कहते थे कि बसपा पैसे लेकर टिकट देती है. हमने कहा कांग्रेस छोड़कर जाएंगे तो लोग क्या कहेंगे ? हमें कहा गया कि दूसरा सुख घर की माया. मलिंगा ने पायलट पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिसंबर से ये सिलसिला चल रहा था. सचिन जी से मेरी बात हुई थी. 35 की बात हुई थी. उन्होंने कहा कि पंचायतों का परिसीमन हुआ तब बात हुई. मलिंगा ने कहा कि मैंने सीएम साहब को बता दिया था. उन्होंने कहा कि सब ठीक हो जाएगा.
जादूगर तुम अनोखे हो, निराले हो: 1998, 2008 और 2018 में यूं चला अशोक गहलोत का जादू, किनारे लगते गए दिग्‍गज

बीजेपी ने मुझे कोई ऑफर नहीं दिया

धौलपुर के बाड़ी से कांग्रेस विधायक मलिंगा यहीं नहीं रुके और उन्होंने कहा कि मैं खुद हूं और कोई सबूत मेरे पास नहीं है. पायलट साहब के घर पर बात हुई और किसी से कोई बात नहीं हुई. मलिंगा ने बताया कि एक बार रोहित बोहरा और उदय लाल आंजना भी वहीं थे. मलिंगा का कहना है कि मुझे नहीं पता इन दोनों से कोई बात हुई या नही उनकी. बीजेपी ने मुझे कोई ऑफर नहीं दिया. मलिंगा ने दावा कि कि शिव की मूर्ति के हाथ लगाकर ये बात कह सकता हूं. मलिंगा बोले मंत्री पद मेरे नसीब में होगा तो मिल जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज