Rajasthan: गहलोत खेमे के विधायकों को अमित शाह का डर! बातचीत का वीडियो वायरल
Jaipur News in Hindi

Rajasthan: गहलोत खेमे के विधायकों को अमित शाह का डर! बातचीत का वीडियो वायरल
वीडियो में कांग्रेस विधायक अमित शाह के साथ सचिन पायलट का भी जिक्र कर रहे हेँ.

राजस्थान के बदले राजनीतिक हालात में अशोक गहलोत खेमे के विधायकों का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इसमें विधायक अमित शाह को लेकर हंसी ठिठोली कर रहे हैं.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान में चल रहे सियासी संकट (Political crisis) के दौर में करीब एक महीने की बाड़ाबंदी के बाद अशोक गहलोत और सचिन पायलट खेमे के विधायक आखिरकर जयपुर लौट आये हैं. हालांकि गहलोत खेमे (Gehlot camp) के विधायक जयपुर आने के बाद से फिर बाड़ाबंदी में हैं. विधायकों की यह बाड़ाबंदी अगले सप्ताह तक चलने की संभावना जताई जा रही है. लेकिन इस बीच अशोक गहलोत खेमे के कांग्रेस विधायकों का एक वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो विधायकों का बुधवार को जैसलमेर से जयपुर वापसी के समय बताया जा रहा है.

शाह को पता चल गया तो सबको अहमदाबाद उतार देंगे
विमान में बनाये गये वीडियो में विधायकों की बातचीत में गृहमंत्री अमित शाह का जिक्र है. विमान में एक विधायक वीडियो बना रहे हैं और इसमें दूसरे विधायक कह रहे हैं कि अमित शाह को पता चल गया तो सबको अहमदाबाद उतार देंगे. वहीं इस वीडियो में सचिन पायलट के संबंध में भी बातचीत हो रही है. हालांकि यह बातचीत पूरी तरह से हंसी ठिठोली के रूप में हो रही है. लेकिन विधायकों के जयपुर लौटने के बाद बुधवार शाम से ही यह वीडियो सोशल मीडिया में जबर्दस्त तरीके से वायरल हो रहा है. इस बातचीत में बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए विधायक रणवीर सिंह गुढ़ा भी ठहाके लगाते दिखाई दे रहे हैं.


पायलट कैंप की वापसी पर विधायकों में नाराजगी! CM गहलोत बोले- परेशान होना स्वाभाविक



जयपुर में फिर बाड़ाबंदी में आ गये विधायक
उल्लेखनीय है कि सियासी संकट आने पर गहलोत खेमे के विधायकों की पहले गत माह जयुपर के पास कूकस स्थित होटल फेयरमोंट में बाड़ाबंदी की गई थी. उसके बाद अगस्त की शुरुआत में सभी विधायकों को जैसलमेर के रेतीले धोरों में स्थित लग्जरी होटल सूर्यगढ़ में शिफ्ट किया गया था. वहां 12 दिन तक बाड़ाबंदी में रहने के बाद बदले सियासी हालात के मद्देनजर सभी को बुधवार को विशेष विमान से जैसलमेर से जयुपर शिफ्ट किया गया है. उसी दौरान विमान में विधायकों की हुई बातचीत का यह वीडियो बताया जा रहा है. जयपुर आते ही इन सभी विधायकों की फिर से होटल फेयरमोंट में बाड़ाबंदी कर दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज