राजस्थान: गहलोत की 'तारीफ' पर उठे सियासी सवाल तो बदले पायलट कैम्प के MLA के सुर, कहा- 'सचिन ही मेरे नेता'

विधायक इन्द्राज गुर्जर ने फेसबुक पर कहा कि मेरे मार्गदर्शक आदरणीय सचिन पायलट मेरे नेता थे,  हैं और सदैव रहेंगे. किसी को भी इस सत्य के बारे में आशंका व्यक्त करने की या पुनर्विचार करने की कोई आवश्यकता नहीं है.

विधायक इन्द्राज गुर्जर ने फेसबुक पर कहा कि मेरे मार्गदर्शक आदरणीय सचिन पायलट मेरे नेता थे, हैं और सदैव रहेंगे. किसी को भी इस सत्य के बारे में आशंका व्यक्त करने की या पुनर्विचार करने की कोई आवश्यकता नहीं है.

Politics on CM Ashok Gehlot's Praise: एक दिन पहले सीएम अशोक गहलोत की तारीफ कर चर्चा में आये सचिन पायलट कैम्प के विधायक इन्द्राज गुर्जर ने इस मामले में स्पष्टीकरण देते हुये कहा कि मेरे मार्गदर्शक सचिन पायलट मेरे नेता थे, हैं और सदैव रहेंगे.

  • Share this:

जयपुर. सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) की मुक्त कंठ से तारीफ करने वाले कांग्रेस विधायक इन्द्राज गुर्जर (MLA Indraj Gurjar) के सुर एक दिन में ही बदल गए हैं. तारीफ पर जब सियासी सवाल उठने शुरू हुए तो इन्द्राज गुर्जर ने दूसरे ही दिन यानि आज फेसबुक पोस्ट के जरिए स्पष्ट किया है कि सचिन पायलट ही उनके नेता थे, हैं और रहेंगे.

दरअसल पायलट खेमे के विधायक इन्द्राज गुर्जर और सीएम गहलोत कल एक वर्चुअल कार्यक्रम में साथ जुड़े थे. इस कार्यक्रम में जहां विधायक इन्द्राज गुर्जर ने अपने क्षेत्र में करवाए गये विकास कार्यों पर सीएम गहलोत की खूब तारीफें की तो सीएम गहलोत ने भी गुर्जर की सजगता की सराहना की थी. बस यहीं से सियासी सुर्खियां शुरू हुईं और दोनों द्वारा एक-दूसरे की तारीफ के अलग-अलग मायने निकाले जाने लगे.

दूसरे ही दिन जारी करना पड़ा स्पष्टीकरण

सचिन पायलट के कट्टर समर्थक माने जाने वाले इन्द्राज गुर्जर ने सीएम गहलोत की तारीफ ऐसे वक्त में की जब पायलट खेमे के दूसरे विधायक अपने क्षेत्र की उपेक्षा और काम नहीं होने का आरोप लगा रहे हैं. पायलट के करीबी और कट्टर समर्थक विधायक की ओर से जब सीएम की तारीफ के यूं पुल बांधे गए तो वे सुर्खियों में आ गए और दूसरे ही दिन स्पष्टीकरण जारी करना पड़ा.
अब कहा-सचिन पायलट जिन्दाबाद, कांग्रेस पार्टी जिन्दाबाद

इस तारीफ को लेकर जब तरह-तरह के सियासी मायने निकाले जाने लगे तो आज विधायक इन्द्राज गुर्जर ने दो फेसबुक पोस्ट के जरिए अपना स्पष्टीकरण दिया. पहले पोस्ट में इन्द्राज गुर्जर ने लिखा कि हर बात के राजनीतिक मायने नहीं होते. मेरा नेता मेरा अभिमान. साथ था, साथ हूं और साथ रहूंगा. सचिन पायलट जिन्दाबाद, कांग्रेस पार्टी जिन्दाबाद.

गुर्जर ने कहा मेरे मार्गदर्शक सचिन पायलट मेरे नेता थे, हैं और सदैव रहेंगे



वहीं दूसरे पोस्ट में भी स्थिति स्पष्ट करते हुए इन्द्राज गुर्जर ने लिखा कि प्रदेश के मुखिया और वर्तमान में पीडब्ल्यूडी विभाग देख रहे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का मेरे क्षेत्र की सड़क के शिलान्यास के लिए मैंने आभार व्यक्त किया था. मेरे क्षेत्र की जनता के कामों को मैं हमेशा प्राथमिकता देता रहूंगा. लेकिन राजनीति में मुझे स्थापित करने वाले और मेरे बुरे वक्त में हाथ पकड़कर राजनीति में आगे बढ़ाने वाले मेरे मार्गदर्शक आदरणीय सचिन पायलट मेरे नेता थे, हैं और सदैव रहेंगे. किसी को भी इस सत्य के बारे में आशंका व्यक्त करने की या पुनर्विचार करने की कोई आवश्यकता नहीं है.

राजस्थान: गहलोत की 'तारीफ' पर उठे सियासी सवाल तो बदले कांग्रेस विधायक के सुर, कहा, 'सचिन पायलट ही मेरे नेता' Rajasthan News-Jaipur News-Political questions raised on Gehlot's 'praise'- change Congress MLA's voice-Sachin Pilot
विधायक इन्द्राज गुर्जर की पोस्ट.

कल ऐसे की थी एक-दूसरे की तारीफ

सोमवार को विराटनगर क्षेत्र की एक सड़क के वर्चुअल शिलान्यास कार्यक्रम में इन्द्राज गुर्जर और गहलोत ने एक-दूसरे की तारीफ की थी. विधायक इन्द्राज गुर्जर ने सीएम की तारीफ के पुल बांधते हुए कहा था कि उन्होंने ढ़ाई साल में विराटनगर क्षेत्र के लिए करीब 125 करोड़ राशि की सड़कें स्वीकृत की हैं. इतना ही नहीं इन्द्राज गुर्जर ने यह भी कहा था कि सीएम गहलोत ने पहले ही बजट में विराटनगर को सरकारी कॉलेज दिया.

क्षेत्र की जनता पर आपका आशीर्वाद बना रहना चाहिए

विधायक गुर्जर ने कहा कि पावटा को उपखण्ड मुख्यालय और नगरपालिका बनाया. इसके साथ ही और भी कई काम क्षेत्र में हुए. विधायक गुर्जर ने सीएम से कहा कि क्षेत्र की जनता पर आपका आशीर्वाद बना रहना चाहिए. इस पर सीएम गहलोत ने भी इलाके के विकास के लिए सजग रहने के लिए विधायक इन्द्राज गुर्जर की तारीफ करते हुए कहा था जनप्रतिनिधि अगर कार्यों में रुचि लेते हैं तो काम जरुर पूरे होते हैं. भले ही सरकार किसी भी पार्टी की हो.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज