Home /News /rajasthan /

Rajasthan Politics: अरुण सिंह का दावा, 'कांग्रेस में फूट, टलता रहेगा गहलोत कैबिनेट विस्तार'

Rajasthan Politics: अरुण सिंह का दावा, 'कांग्रेस में फूट, टलता रहेगा गहलोत कैबिनेट विस्तार'

गहलोत कैबिनेट विस्तार को लेकर अरुण सिंह का बड़ा बयान.

गहलोत कैबिनेट विस्तार को लेकर अरुण सिंह का बड़ा बयान.

Rajasthan Congress Crisis: राजस्थान बीजेपी (BJP) प्रभारी अरुण सिंह का कहना है कि किसान आर्शीवाद यात्रा का विरोध नहीं कर रहे हैं. गहलोत सरकार (CM Ashok Gehlot) ने कुछ लोगों को सड़कों पर बैठा रखा है.

जयपुर. राजस्थान बीजेपी (Rajasthan BJP) प्रभारी अरुण सिंह (Arun Singh) गुरुवार को जन आर्शीवाद यात्रा में शामिल होने जयपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता के आर्शीवाद के लिए यात्रा रखी गई है. हमे पूरा विश्वास है कि राजस्थान की  जनता  का आर्शीवाद  हमको  मिलेगा. इस दौरान अरुण सिंह से मीडिया ने किसानों द्वारा जन आर्शीवाद यात्रा के विरोध का सवाल पूछा तो उन्होंने उल्टा राज्य सरकार पर ही हमला बोल दिया. अरुण सिंह ने कहा कि गहलोत सरकार (CM Ashok Gehlot) ने कुछ लोगों को विरोध के लिए सड़क पर बैठा रखा है. किसानों का विरोध कहां हो रहा है. राजस्थान में इतने खूबसूरत पर्यटन स्थल हैं,लेकिन सरकार ने विरोध के लिए लोगों को सड़कों पर बैठा रखा है.

अरुण सिंह का बड़ा बयान
अरुण सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में दावा किया कि राजस्थान में मंत्रीमंडल विस्तार कांग्रेस कभी नहीं करेगी. अरुण सिंह ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस में इतनी फूट है कि जितनी कहीं नहीं है. वहीं अरुण सिंह ने कहा कि जो सरकार अपने इलाके के मार्ग सुगम नहीं बना सकती है, वो सरकार जनहित में क्या कर रही है, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है.

यूपी सरकार पर दिया बड़ा बयान
चुनाव से पहले योगी सरकार उत्तर प्रदेश के कुछ शहरों का नाम बदलने की तैयारी में है. राज्य के तीन जिलों अलीगढ़, फ़िरोज़ाबाद और मैनपुरी के नाम बदलने को लेकर हलचल तेज हो गई है. योगी सरकार पहले ही इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज और फ़ैज़ाबाद का अयोध्या कर चुकी है. इसके बाद अब सियासत तेज है. अब नाम परिवर्तन को यूपी से आने वाले बीजेपी के नेता राजस्थान बीजेपी प्रभारी अरुण सिंह से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि केवल चुनाव के दौरान ही नाम परिवर्तन नहीं करती यूपी सरकार, बल्कि इससे पहले भी नाम बदले है. उन्होंने कहा कि जिस तरह प्रयागराज का नाम बदला है तो इस पर तो हमें खुशी होनी चाहिए,क्योकि प्रयाग का इतिहास में बड़ा महत्व है.

Tags: Chief Minister Ashok Gehlot, Rajasthan Congress

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर