• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan Politics: बीजेपी के चिंतन शिविर में निशाने पर कांग्रेस की गहलोत सरकार, पढ़ें ताजा अपडेट

Rajasthan Politics: बीजेपी के चिंतन शिविर में निशाने पर कांग्रेस की गहलोत सरकार, पढ़ें ताजा अपडेट

राजस्थान में बीजेपी भले ही खुद गुटबाजी से बुरी तरह घिरी हैं, लेकिन पार्टी के नेता यहां दिनभर कांग्रेस पर हमला बोलते नजर आए.

राजस्थान में बीजेपी भले ही खुद गुटबाजी से बुरी तरह घिरी हैं, लेकिन पार्टी के नेता यहां दिनभर कांग्रेस पर हमला बोलते नजर आए.

BJP Chintan Shivir Update: कुम्भलगढ़ में चल रहे बीजेपी के दो दिवसीय चिंतन शिविर के पहले दिन पार्टी नेताओं का फोकस केन्द्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने पर रहा. वहीं शिविर में दिनभर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला गया.

  • Share this:

जयपुर. बीजेपी (BJP) नरेन्द्र मोदी सरकार (Narendra Modi Government)  की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने के लिए जन अभियान चलाएगी. कुंभलगढ़ में चल रहे बीजेपी के दो दिवसीय चिंतन शिविर के पहले दिन पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष में कहा की बीजेपी हर कार्यकर्ता की सुनती है. कार्यक्रमों का संकल्प लेती हैं और उन्हें अंजाम तक पहुंचाती भी है. चिंतन शिविर में पहले दिन पूरा जोर केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने और गहलोत सरकार को कोसने पर रहा. खुद गुटबाजी से घिरी बीजेपी के नेता यहां कांग्रेस पर हमला बोलते नजर आए. गहलोत सरकार के कामकाज को जमकर कोसा गया.

शिविर में मंगलवार को आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मिशन-2023, बूथ, मंडल, शक्ति और पन्ना प्रमुख इकाइयों की मजबूती पर जोर दिया गया. केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार पर विशेष कार्ययोजना बनाने पर चर्चा की गई. राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी. एल. संतोष ने वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप का जिक्र करते हुए कहा कि राजस्थान की यह भूमि त्याग और तपस्या की भूमि है. इस भूमि का कण-कण वीरता व शौर्य की गाथा गाता है. संतोष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की नंबर वन राजनीतिक पार्टी बन गई है. पार्टी को स्थाई और मजबूत बनाने के लिए हम सबको जन भावनाओं के अनुसार कार्यक्रम बनाने पड़ेंगे और काम भी करना पड़ेगा. हम उसी दिशा में हम काम कर रहे हैं.

बीजेपी खुद गुटबाजी का शिकार और हमला कांग्रेस पर
राजस्थान में बीजेपी भले ही खुद गुटबाजी से बुरी तरह परेशान हैं, लेकिन पार्टी के नेता यहां दिनभर कांग्रेस पर हमला बोलते नजर आए. पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी संपूर्ण देश में आंतरिक गुटबाजी से जूझ रही है और उनकी प्राथमिकता जनता की समस्या के समाधान की नहीं है. उनकी प्राथमिकता अपनी और पार्टी की समस्या का समाधान करना है. सिंह ने कहा आज प्रदेश महिला उत्पीड़न मे नंबर 1 बन चुका है. अनुसूचित जाति के व्यक्तियों की सरेआम हत्या हो रही है. घटना अलवर की हो या कोटा की कानून का शासन नहीं है. प्रदेश में जंगलराज हो चुका है.

पूनिया ने खेला दलित कार्ड
प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने बैठक में जमकर दलित कार्ड खेला. उन्होंने किसानों की दुर्दशा का जिक्र किया. पूनिया ने कहा कि प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं है. किसान परेशान हैं. युवा दुखी हैं. महिलाओं, दलितों और आदिवासियों पर अत्याचार हो रहे हैं. भर्तियों में भ्रष्टाचार हो रहा है. झालावाड़ और अलवर सहित कई जिलों के मॉब लिंचिंग के मामलों से प्रदेश शर्मसार हुआ है. अशोक गहलोत सरकार किसानों और युवाओं से वादाखिलाफी कर रही है. ढाई साल में ना किसानों का कर्जा माफ हुआ है और ना ही भर्तियां पूरी की गई हैं. केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने आरोप लगाया कि राजस्थान सरकार कोई जन कल्याण के काम नहीं कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज