Home /News /rajasthan /

Rajasthan: मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने BJP के जन आशीर्वाद यात्रा पर उठाए सवाल, जानें क्या कहा

Rajasthan: मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने BJP के जन आशीर्वाद यात्रा पर उठाए सवाल, जानें क्या कहा

मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी के जन आशीर्वाद यात्रा पर बड़ा बयान दिया है

मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी के जन आशीर्वाद यात्रा पर बड़ा बयान दिया है

Jaipur News:  पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) का कहना है कि भाजपा (BJP) ने ढाई साल में ट्विटर चलाने, अपने नेताओं को कमजोर करने और मुख्यमंत्री-मुख्यमंत्री का खेल खेलने के अलावा कुछ नहीं किया. 

जयपुर.  राजस्थान में भाजपा और कांग्रेस (Rajasthan Politics) के बीच सियासी घमासान जारी है. भाजपा द्वारा कांग्रेस के खिलाफ ब्लैक पेपर जारी करते ही कांग्रेस भाजपा पर हमलावर हो गई है. प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री स्व. बरकतुल्लाह खान की जयंती पर पुष्पांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) के साथ ही मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी ने भाजपा पर तीखे हमले बोले. डोटासरा ने कहा कि भाजपा ने ढाई साल में ट्विटर चलाने, ऐसे फर्जी कागज जारी करने, अपने नेताओं को कमजोर करने और मुख्यमंत्री-मुख्यमंत्री का खेल खेलने के अलावा कुछ नहीं किया. उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं की आपसी लड़ाई के चलते भाजपा के कार्यकर्ता भी अपने आप को कुंठित महसूस कर रहे हैं.

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि भाजपा नेताओं और सांसदों ने कोरोना काल में प्रदेश की जनता को कोई राहत नहीं दी तो अब ये लोग भूपेंद्र यादव की अगुवाई में आशीर्वाद लेने किस मुंह से आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह यात्रा अपने ही नेताओं को कमजोर करने के लिए थी और इस यात्रा के दौरान राजस्थान के लिए एक कौड़ी की भी घोषणा नहीं की गई.

खिसियानी बिल्ली खम्भा नोंचे

डोटासरा ने केंद्र सरकार पर वैक्सीन और किसान बिल को लेकर राजनीति करने का भी आरोप लगाया. भाजपा नेता अरुण चतुर्वेदी के बयानों पर डोटासरा ने कहा कि उनकी स्थिति खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे जैसी है. उनकी पार्टी में ही चतुर्वेदी को कोई नहीं पूछ रहा है और उनके बयान बौखलाहट भरे हैं. डोटासरा ने एक बार फिर से आरएसएस पर भी सीधा हमला बोला. उन्होंने कहा कि आरएसएस की पाठशाला में ऐसी ओछी बातें ही सिखाई जाती है. डोटासरा ने कहा कि निंबाराम अभी भी डर के मारे छिपे हुए हैं. दुर्भाग्य है कि ऐसे लोग पर्दे के पीछे शासन चलाते हैं और मौका मिलते ही भ्रष्टाचार करते हैं. भाजपा बिखरी हुई और टूटी हुई है. डोटासरा ने कहा हम चाहते हैं कि विपक्ष मजबूत हो लेकिन ये लोग आपस में ही झगड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: राजस्थान में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगी आग, बॉर्डर एरिया में तस्करी जोरों पर 

भाजपा नेताओं के बयान हास्यास्पद

वहीं मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी ने कहा कि जो लोग एजेंसियों का दुरुपयोग करने के आदी हैं वही एसीबी के दुरुपयोग का आरोप लगा रहे हैं, यहा हास्यास्पद है. जोशी ने भी कहा कि भाजपा के जो लोग बयानबाजी कर रहे हैं उन्हें उनकी पार्टी में ही कोई सीरियसली नहीं लेता है. पीसीसी चीफ डोटासरा ने पंचायतीराज चुनाव जीतने का दावा किया. उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र के बजट का हिस्सा राज्य सरकार का हक है. डोटासरा के साथ ही मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी ने कहा कि भाजपा सेना के शौर्य को लेकर राजनीति करती है और अब कांग्रेस देश की आजादी के इतिहास और बांग्लादेश की आजादी में भारतीय सेना के शौर्य से देश के युवाओं को रूबरू कराएगी.

Tags: BJP Congress, Govind Singh Dotasara, Rajasthan Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर