लाइव टीवी

पार्षद सुमन गुर्जर ट्रेप केस: राजनीति गरमाई, विधायक लाहोटी ने लगाए ये गंभीर आरोप

Lovely Wadhwa | News18 Rajasthan
Updated: October 12, 2019, 6:37 PM IST
पार्षद सुमन गुर्जर ट्रेप केस: राजनीति गरमाई,  विधायक लाहोटी ने लगाए ये गंभीर आरोप
विधायक लाहोटी ने नगर निगम के महापौर विष्णु लाटा और आयुक्त के द्वारा 350 करोड़ रुपए के किए गए टेंडरों में गड़बड़ियां करने का आरोप लगाते हुए उनकी जांच करवाने की मांग की है. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

नगर निगम जयपुर (Municipal Corporation Jaipur) की पार्षद और महिला उत्थान समिति की अध्यक्ष सुमन गुर्जर (Councilor Suman Gurjar) के ट्रेप केस (Trap Case) को लेकर अब सियासत (Politics) तेज हो गई है.

  • Share this:
जयपुर. नगर निगम जयपुर (Municipal Corporation Jaipur) की पार्षद और महिला उत्थान समिति की अध्यक्ष सुमन गुर्जर (Councilor Suman Gurjar) के ट्रेप केस (Trap Case) को लेकर अब सियासत (Politics) तेज हो गई है. बीजेपी के सांगानेर विधायक अशोक लाहोटी (BJP MLA Ashok Lahoti) ने शनिवार को इस मामले में प्रेसवार्ता (Press Conference) कर खुले तौर पर आरोप (Allegation) लगाते हुए कहा कि सुमन गुर्जर पर हुई कार्रवाई तो खानापूर्ति मात्र है, जबकि निगम में पर्दे के पीछे कई किरदार (Many Characters) हैं जो घूसखोरी (Bribery) के काम में शामिल हैं.

लाहोटी ने 350 करोड़ रुपए के टेंडरों में लगाया गड़बड़ियों का आरोप
विधायक अशोक लाहोटी ने महापौर विष्णु लाटा, समिति चेयरमैन और निगम आयुक्त पर भी कई गंभीर आरोप लगाए. विधायक लाहोटी ने नगर निगम के महापौर विष्णु लाटा और आयुक्त के द्वारा 350 करोड़ रुपए के किए गए टेंडरों में गड़बड़ियां करने का आरोप लगाते हुए उनकी जांच करवाने की मांग की. उन्होंने महापौर लाटा के कार्यकाल में किए गए तमाम विकास कार्यो की जांच करवाने की मांग की. उन्होंने इसकी जांच एसीबी, रिटायर्ड जज या लोकायुक्त से करवाए जाने की मांग की है. उल्लेखनीय है कि विष्णु लाटा से पहले अशोक लाहोटी जयपुर नगर निगम के महापौर थे. बाद में लाहोटी विधानसभा का चुनाव लड़कर विधायक बन गए और महापौर पद से इस्तीफा दे दिया था.

एक दिन पहले ही 1.25 लाख रुपए रिश्वत लेते हुए पकड़ी गई थी सुमन गुर्जर

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की विशेष इनवेस्टिगेशन टीम ने एक दिन पहले शुक्रवार को ही जयपुर के वार्ड 39 की कांग्रेस पार्षद सुमन गुर्जर को 1.25 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया था. सुमन गुर्जर महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष भी थी. लेकिन एसीबी की कार्रवाई के कुछ घंटों बाद ही कांग्रेस ने सुमन गुर्जर को तत्काल प्रदेश उपाध्यक्ष पद से हटा दिया था. बाद में देर रात को सुमन गुर्जर को पार्टी से भी निष्कासित कर दिया गया.

1.25 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए जयपुर की कांग्रेस पार्षद सुमन गुर्जर गिरफ्तार

महिला कांग्रेस उपाध्यक्ष सुमन गुर्जर कांग्रेस से निष्कासित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 6:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...