होम /न्यूज /राजस्थान /

विधानसभा चुनाव तक क्या सतीश पूनिया बन रहेंगे BJP प्रदेश अध्यक्ष? जानें अरुण सिंह ने क्या कहा

विधानसभा चुनाव तक क्या सतीश पूनिया बन रहेंगे BJP प्रदेश अध्यक्ष? जानें अरुण सिंह ने क्या कहा

Rajasthan News: राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासत तेज हो गई है.

Rajasthan News: राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासत तेज हो गई है.

Jaipur News: राजस्थान (Rajasthan News) में होने वाले विधानसभा चुनाव (Rajasthan Assembly Election 2023) तक भाजपा संगठन में कोई बड़े बदलाव की गुंजाइश फिलहाल नहीं है. पार्टी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह (Arun Singh) का कहना है कि सतीश पूनियां ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बने रहेंगे. उनके इस बयान के बाद सतीश पूनिया (Satish Poonia) के समर्थकों में काफी खुशी की लहर है.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. राजस्थान में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव तक भाजपा के संगठन में बड़े बदलावों की गुंजाइश फिलहाल नहीं दिख रही है. पार्टी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह का बयान सुर्खियों में हैँ, जिसमें उन्होंने कहा है कि सतीश पूनिया ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बने रहेंगे. अरुण सिंह के बयान के बाद पूनियां के समर्थकों में खुशी की लहर है. सतीश पूनिया से न्यूज 18 से इस बारे में खास बात की. उन्होंने कहा कि जो मकसद लेकर उन्होंने पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष का कार्यभार संभाला था वो उसे बखूबी निभा पाये हैं. जिम्मेदारी देना या बनाये रखना पार्टी तय करती है.

सतीश पूनिया का कहना है कि उनकी इस बाबत कोई महत्वाकांक्षा नहीं है. बस उन्हें जो भी दायित्व मिला है या मिलेगा, वो उस पर पूरी ईमानदारी के साथ काम करते रहेंगे. प्रदेश से कांग्रेस की स्थायी तौर पर विदाई ही उनका लक्ष्य है और इसके लिए वो किसी भी भूमिका में काम करने को तैयार हैं.

‘मैँ पद के लिए कहीं नहीं गया, बस पार्टी का काम करता गया’

सतीश पूनिया ने कहा कि मेरा मकसद ऐसा बेजोड़ संगठन बनाना है, जिसकी बदौलत भाजपा लंबे समय तक प्रदेश में राज करें, यही मेरी महत्वाकांक्षा है. न ही मैं नेताओं के पास किसी पद के लिए गया, न आज तक पार्टी से कभी कुछ मांगा,बस काम करना मेरी आदत में है. भाजपा ने बस यही सिखाया है पार्टी के लिए ,मैं बस पार्टी का निष्ठावान कार्यकर्ता हूं पार्टी कार्यकर्ताओं से मेरा चूल्हे तक का संपर्क है. उनके दुख सुख में भागीदारी मेरा कर्तव्य है. प्रदेश के आम अवाम के हितों की रक्षा मेरी जिम्मेदारी और कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का मेरा संकल्प  भाजपा की रीति नीति और सिद्धान्तों को आम जनता के बीच ले जाना मेरी प्राथमिकता है.

ये भी पढ़ें:  भाई को राखी बांधने जा रही थी बहन, अचानक रास्ते में दिखा घायल तेंदुआ, फिर जो हुआ देख हैरान रह गए लोग

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के सपनों का भारत बनाना हमारा लक्ष्य है. प्रदेश के कार्यकर्ताओं से मेरा भावनात्मक जुड़ाव बरसों से है इमोशनली कार्यकर्ता मेरे से जुड़े हुए हैं. इससे पार्टी मजबूत हुई है  मेरा सब नेताओं से बराबर संपर्क है. कहीं कोई मतभेद नहीं है. सबको साथ लेकर चला हूं. जहां भी जरूरत हुई मैंने सभी नेताओं का सहयोग लेकर पार्टी को धरातल पर मजबूत करने की कोशिश की है. किसी से मनभेद हुए,किसी भी नेता के मान सम्मान में मैने कसर नहीं रखी. सबने मुझे बराबर साथ दिया, जो भी दायित्व रहेगा उसे बखूबी निभायेंगे.

Tags: Jaipur news, Rajasthan news, Satish Poonia

अगली ख़बर