राजस्‍थान: सचिवालय में खाद्य विभाग की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में चला पॉर्न वीडियो, हड़कंप

राजस्‍थान की खाद्य एवं आपूर्ति सचिव मुग्‍धा सिन्‍हा की मौजूदगी में सचिवालय में पोर्न वीडियो चलने का मामला सामने आया है.

News18 Rajasthan
Updated: June 4, 2019, 6:39 PM IST
राजस्‍थान: सचिवालय में खाद्य विभाग की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में चला पॉर्न वीडियो, हड़कंप
शासन सचिवालय। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: June 4, 2019, 6:39 PM IST
राजधानी जयपुर स्थित सचिवालय में सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया जब प्रदेश खाद्य विभाग की वीडियो कॉन्फ्रेंस में अचानक पॉर्न वीडियो चल पड़ा. खाद्य विभाग की सचिव की मौजूदगी में हुए इस वाकये से वहां मौजूद अधिकारी सन्‍न रह गए. मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी गई है.

अधिकारी रहे गए हक्के-बक्के
दरअसल, सोमवार को शासन सचिवालय में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग की ओर से वीडियो कॉफ्रेंस का आयोजन किया गया था. उस समय विभाग की सचिव मुग्धा सिन्हा विभाग के अधिकारियों से विभिन्न योजनाओं पर चर्चा कर रही थीं. इसी दौरान स्‍क्रीन पर अचानक पॉर्न वीडियो चल गया. इससे कॉफ्रेंस में मौजूद आला अधिकारियों समेत सभी लोग हक्के-बक्के रह गए. यह वीडियो तकरीबन 2 मिनट तक चलता रहा. आनन-फानन में टेक्निकल टीम ने वीडियो को बंद किया. हालांकि, तब‍ तक विभाग की किरकिरी हो चुकी थी.

एनआईसी जुटी जांच में

वीडियो कॉन्‍फ्रेंस में इस तरह का शर्मनाक वाकया होने पर खाद्य विभाग की सचिव ने एनआईसी अधिकारियों पर कड़ी नाराजगी जताई. उन्होंने प्रकरण में दोषी लोगों पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. अब एनआईसी के अधिकारी मामले की जांच में जुटे हैं कि आखिरकार कहां तकनीकी खामी रही और इतनी बड़ी चूक कैसे हुई? विभिन्‍न योजनाओं की स्थिति की समीक्षा करने को लेकर खाद्य विभाग ने वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग का आयोजन किया था.

बीकानेर में अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, चार की मौत

शर्मनाक- पाली में पांच युवकों ने किया महिला से गैंगरेप, मारपीट कर बनाया वीडियो
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 4, 2019, 11:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...