राजस्थान: पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर के मोबाइल से भेजा गया अश्लील वीडियो, सियासी गलियारे में मचा तहलका
Jaipur News in Hindi

राजस्थान: पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर के मोबाइल से भेजा गया अश्लील वीडियो, सियासी गलियारे में मचा तहलका
बीजेपी नेता कालूलाल गुर्जर के मोबाइल से अश्लील वीडियो भेजा गया है. (फाइल फोटो)

इस संबंध में पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर (Kalulal Gurjar) ने कहा है कि उनसे मिलने कई लोग आते हैं. उनमें से किसी ने उनके मोबाइल का दुरुपयोग कर उनकी राजनीतिक छवि खराब करने के लिए यह षड्यंत्र किया है.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री और पूर्व मुख्य सचेतक कालूलाल गुर्जर (Kalulal Gurjar) के मोबाइल से भाजपा सहित विभिन्न ग्रुपों में अश्लील वीडियो (Pornographic video) व्हाट्सऐप के द्वारा भेजने से राजनीतिक हलकों में तहलका मचा हुआ है. कालूलाल गुर्जर के मोबाइल नंबर 8949329762 से विभिन्न ग्रुपों में अश्लील वीडियो भेजा गया है.

पूर्व मंत्री की सफाई 

इस संबंध में पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर ने कहा है कि उनसे मिलने कई लोग आते हैं. उनमें से किसी ने उनके मोबाइल का दुरुपयोग कर उनकी राजनीतिक छवि खराब करने के लिए यह षड्यंत्र किया है. कालू लाल गुर्जर ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में जिन लोगों ने उन्हें हराने का काम किया था, वही लोग इस षड्यंत्र में शामिल हो सकते हैं. क्योंकि उन्हें डर है कि आगामी विधानसभा चुनाव में मेरी साफ छवि के कारण कहीं मुझे टिकट ना मिल जाए.



मांडल थाने में पूर्व मंत्री के खिलाफ केस दर्ज 
भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष कमलेंद्र सिंह गुढ़ा ने गुर्जर के खिलाफ मांडल पुलिस स्टेशन में आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करवा करवाया है. बीजेपी के मांडल ,सहाड़ा और भीलवाड़ा मंडल के व्हाट्सऐप ग्रुप में पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर के मोबाइल नंबर से भेजे गए अश्लील वीडियो को देखकर भाजपा कार्यकर्ता सकते में हैं.

भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष कमलेश सिंह गुड्डा ने कहा कि व्हाट्सऐप ग्रुप में पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर के मोबाइल से महिलाओं की अश्लील क्लिपिंग डाली गई. इस सिलसिले में मैंने गुर्जर के खिलाफ मांडल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है.

मांडल थाना अधिकारी राजेंद्र सिंह गोदारा ने कहा कि कमलेश सिंह गुड्डा की शिकायत पर पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 67 और 67-ए में मामला दर्ज किया गया है. आगे जांच की जा रही है.

बता दें कि भीलवाड़ा जिले की मांडल विधानसभा क्षेत्र से साल 1990, 93, 2003 और 2013 यानी चार बार कालूलाल गुर्जर विधायक रह चुके हैं. वे दो बार मंत्री और एक बार पार्टी के मुख्य सचेतक भी रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज