राजस्थान: MP के ऊर्जा मंत्री की एस्कॉर्ट गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में महिला की मौत

मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री की एस्कॉर्ट गाड़ी हादसे का शिकार हो गई है.

मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री की एस्कॉर्ट गाड़ी हादसे का शिकार हो गई है.

मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह (Pradhuman Singh)की एस्कॉर्ट में लगी पुलिस की गाड़ी ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2020, 7:18 PM IST
  • Share this:
दौसा. राजस्थान के दौसा में शनिवार ोक एक बड़ा हादसा हो गया. मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह (Pradhuman Singh)की एस्कॉर्ट में लगी पुलिस की गाड़ी ने एक बाइक सवार को टक्कर (Road Accident) मार दी. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है. दरअसल. मंत्री जयपुर से ग्वालियर जा रहे थे. नेशनल हाईवे 21 पर पिलोड़ी गांव के समीप ये हादसा हुआ है. मानपुर थाना पुलिस मौके पर मौजूद है.

मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे में मृत महिला का नाम अनोखी जोगी बताया जा रहा है. बाइक सवार अलवर के रेणी क्षेत्र के एक गांव से दौसा के रामेडा गांव में आ रहे थे. एएसपी अनिल सिंह चौहान ने की महिला के मौत की पुष्टि की है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मृतक महिला के शव को सिकराय अस्पताल के मोर्चरी में भिजवा दिया है. फिलहाल, मंत्री प्रधुम्न सिंह पूरी तरही सुरक्षित हैं. हादसे में एस्कॉर्ट कर रहे पुलिस कर्मी भी बाल-बाल बच गए हैं.

ये भी पढ़ें: बिहार: बेतिया में 40 साल के शख्स की गला रेतकर हत्या, खेत के पास मिली लाश

 हनुमान बेनीवाल ने दिया इस्तीफा
किसानों के आंदोलन (Farmer Protest) के सहयोग और तीनों कृषि कानूनों (Farm Law 2020) के विरोध में एनडीए के सहयोगी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष व सांसद हनुमान बेनीवाल ( ने ससंद की तीन समितियों की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. बेनीवाल ने अपना इस्तीफा लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को भेजा है. जानकारी के मुताबिक अपने इस्तीफे में हनुमान बेनीवाल ने कृषि कानूनों को विरोधी बताया है.

बेनीवाल ने कहा कि 26 दिसंबर को वह दो लाख किसानों के साथ दिल्ली की ओर कूच करेंगे तथा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में बने रहने के बारे में भी फैसला उसी दिन होगा. बिरला को भेजे पत्र में बेनीवाल ने संसद की उद्योग संबंधी स्थायी समिति, याचिका समिति व पेट्रोलियम व गैस मंत्रालय की परामर्शदात्री समिति से इस्तीफा देने बात की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज