होम /न्यूज /राजस्थान /

जयपुर एयरपोर्ट पर ऐसा क्या हुआ कि भड़क उठीं साक्षी? पीछे खड़े मुस्कुराते रहे MS Dhoni

जयपुर एयरपोर्ट पर ऐसा क्या हुआ कि भड़क उठीं साक्षी? पीछे खड़े मुस्कुराते रहे MS Dhoni

MS Dhoni in Jaipur: पूर्व मंत्री के बेटे की शादी में शामिल होने जयपुर पहुंचे एमएस धोनी और साक्षी.

MS Dhoni in Jaipur: पूर्व मंत्री के बेटे की शादी में शामिल होने जयपुर पहुंचे एमएस धोनी और साक्षी.

Praful Patel son Prajay wedding in Jaipur: पूर्व केन्द्रीय मंत्री और वर्तमान राज्यसभा सासंद प्रफुल्ल पटेल के बेटे प्रजय की शादी जयपुर (Prajay Patel Wedding in Jaipur) में हो रही है. शादी समारोह में शामिल होने कई नामचीन हस्तियां पिंक सिटी पहुंची. एमएस धोनी भी बेटी जीवा और पत्नी साक्षी के साथ जयपुर में स्पॉट हुए. हालांकि साक्षी धोनी एयरपोर्ट पर नाराज हो गईं.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. पिंक सिटी के नाम से देश दुनिया में मशहूर जयपुर (Jaipur) डेस्टिनेशन वेंडिग का हॉट स्पॉट बन गया है. अब जयपुर राज्यसभा सांसद प्रफुल्ल पटेल के बेटे प्रजय की शादी (Praful Patel son wedding) का गवाह बनने जा रहा है. शादी में भाग लेने के लिए पॉलिटिक्स, क्रिकेट, फिल्म और उद्योग जगत की देश-विदेश की बड़ी और जानी मानी हस्तियां जयपुर पहुंच चुकी हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पत्नी साक्षी (sakshi dhoni) और बेटी जीवा के साथ जयपुर पहुंच चुके हैं. एयरपोर्ट पर धोनी की पत्नी साक्षी फैन्स की भीड़ को देखकर एक बार तो नाराज हो गई और लोगों को उन्होंने समझाया कि कोरोना चल रहा है, कृप्या डिस्टेंस रखें.

इस दौरान धोनी पूरा घटनाक्रम शांति से देखते रहे और होटल के लिए रवाना हो गए. वहीं डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी धोनी के साथ फ्लाइट से जयपुर पहुंचे. वहीं शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत भी परिवार के सदस्यों के साथ जयपुर पहुंच चुके हैं. इससे ठीक पहले वेंदाता रिसोर्सेज के मालिक अनिल अग्रवाल भी परिवार के साथ शादी समारोह में भाग लेने के लिए जयपुर पहुंचे. एयरपोर्ट पर अनिल अग्रवाल ने जयपुर के मौसम और शादी समारोह को खूब इंजाय करने की बात कही.

ये हस्तियां भी पहुंचीं शादी में शिरकत करने

प्रफुल्ल पटेल के बेटे प्रजय की शादी में शिरकत करने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री और फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर, जम्मू कश्मीर पुर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, उधोगपति वीरेन्द्र माहिस्कार, सुनील मुंजाल, भारती हैक्साकॉम के मालिक सुनील भारती मित्तल, उद्योगपति समीर मेहता,एनसीपी प्रमुख शरद पंवार, अडानी ग्रुप के मालिक गौतम अडानी, एनसीपी प्रमुख शरद पंवार की बेटी और पूर्व राज्यसभा सदस्य सुप्रिया सुले, सीरम इंस्ट्टीयूट के प्रमुख सायरस पूनावाला पहुंचे.

ये भी पढ़ें: Jaipur में विमानों की गड़गड़ाहट से गूंज उठेगा आसमान, पहली बार एकसाथ उतरेंगे 42 चार्टर्ड प्लेन

प्रफुल्ल पटेल के भाई और महाराष्ट्र के शीरपुर से विधायक अमरिश पटेल भी विशेष विमान से जयपुर पहुंचे. वहीं हीरो मोटर्स के मालिक पवन मुंजाल, महाराष्ट्र सरकार के केबिनेट मंत्री आदित्य ठाकुर और कांग्रेस नेता राजीव प्रताप रुढी भी जयपुर पहुंच चुके हैं.

Tags: Ms dhoni, Rajasthan news, Sakshi dhoni

अगली ख़बर