Home /News /rajasthan /

Rajasthan: मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का बयान, 'पुराने वेरिएंट को मारने आया है Omicron'

Rajasthan: मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का बयान, 'पुराने वेरिएंट को मारने आया है Omicron'

Rajasthan Latest News: प्रताप सिंह खाचरियावास ने ओमिक्रॉन को लेकर दिया बड़ा बयान.

Rajasthan Latest News: प्रताप सिंह खाचरियावास ने ओमिक्रॉन को लेकर दिया बड़ा बयान.

Rajasthan News: राजस्थान (Rajasthan Omicron Case) में कांग्रेस की रैली से पहले खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Food Minister Pratap Singh Khachariawas) ने बड़ा अजीबो-गरीब बयान दिया है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंत्री खाचरियावास ने कहा कि नया वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) पुराने खतरनाक वैरिएंट को मारने आया है, इसलिए वह कमजोर हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

    जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है. कोरोना के नए खतरे के बीच 12 दिसंबर को राजधानी जयपुर में कांग्रेस की एक रैली होने वाली है, इसे लेकर अब गहलोत सरकार के खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Food Minister Pratap Singh Khachariawas) ने बड़ा बयान दिया है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंत्री खाचरियावास ने कांग्रेस की रैली का बचाव करते हुए कहा कि कोरोना का जो नया वेरिएंट ओमिक्रॉन आया है, वह पुराने खतरनाक वैरिएंट को मारने आया है. इसलिए वह कमजोर हो गया है. ओमिक्रॉन खतरनाक नहीं है.

    दैनिक भास्कर की एक खबर के मुताबिक, कांग्रेस की रैली से पहले मंत्री खाचरियावास ने कहा कि ओमिक्रॉन खतरनाक नहीं है, एक भक्ति भाव वाले आदमी ने ऐसा बताया है. उन्होंने कहा कि यह मेरा व्यक्तिगत विचार है. इस पर ज्यादा तो साइंस वाले बताएंगे. जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस की रैली पर रोक लगाने को लेकर हाईकोर्ट में याचिकाएं दायर की गई हैं. जवाब में सरकार ने ओमिक्रॉन को खतरनाक नहीं बताया था. इससे पहले भी कई मंत्री कोरोना के लेकर अजीबो गरीब बयान दे चुके हैं.

    मंत्री खाचरियावास ने कोरोना को लेकर कही बड़ी बाद

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा ‘ओमिक्रॉन उतना पॉवरफुल नहीं है, लेकिन डेल्टा खतरनाक है. पहली लहर में मैं खुद कोरोना का शिकार हो चुका हूं, लेकिन दूसरी लहर ज्यादा घातक थी. हमें यह ध्यान रखना होगा कि जिंदगी चलाना भी बहुत जरूरी है.’

    रमेश मीणा का बड़ा बयान

    इधर, राजस्थान के ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री तथा भरतपुर जिले के प्रभारी रमेश मीणा ने कांग्रेस में गुटबाजी से इनकार करते हुए खुद को पायलट-गहलोत खेमे से अलग बताया. दो दिन के भरतपुर दौरे पर आए मीणा ने सोमवार को कहा कि वे सिर्फ कांग्रेस से हैं.

    ये भी पढ़ें: Indian Railway News: पुरी-अहमदाबाद और पुरी-सूरत एक्सप्रेस की टाइमिंग में बदलाव, देखें नया शेड्यूल

    प्रभारी मंत्री रमेश मीणा से पूछा गया था कि भरतपुर जिले के कई विधायक उनके साथ नहीं दिखे. क्या कांग्रेस में गुटबाजी हो रही है ? इसपर उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई गुट नहीं. न ही संगठन में कोई मतभेद है.

    Tags: Jaipur news, Omicron variant, Rajasthan Congress, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर