लाइव टीवी

प्रतापगढ़: घर में घुसकर बदमाशों ने महिला को गोलियों से भूना, अस्पताल में हुई मौत

News18 Rajasthan
Updated: November 17, 2019, 3:21 PM IST
प्रतापगढ़: घर में घुसकर बदमाशों ने महिला को गोलियों से भूना, अस्पताल में हुई मौत
दो युवक घर में घुसे और ऊपर जाकर तीसरी मंजिल पर बैठी रजिया पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी.

प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिला मुख्यालय पर 2 बदमाशों (Miscreant) ने अपने घर में बैठी एक महिला (Woman) पर ताबड़तोड़ फायर उसे गोलियों से भून (Shot) दिया. गंभीर रूप से घायल हुई महिला ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ (Death) दिया.

  • Share this:
प्रतापगढ़. जिला मुख्यालय पर 2 बदमाशों (Miscreant) ने अपने घर में बैठी एक महिला (Woman) पर ताबड़तोड़ फायर उसे गोलियों से भून (Shot) दिया. गंभीर रूप से घायल हुई महिला ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ (Death) दिया. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार (Absconding) हो गए और इलाके में सनसनी (Sensation) फैल गई. पुलिस (Police) आरोपियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी की कार्रवाई कर रही है, लेकिन अभी तक हमलावरों का कोई सुराग (Clue) नहीं लग पाया है.

घर की तीसरी मंजिल पर जाकर मारी गोलियां
जानकारी के अनुसार वारदात शनिवार रात को प्रतापगढ़ के बावड़ी मोहल्ले में हुई. वहां रजिया (38) अपने घर की तीसरी मंजिल पर बैठी हुई थी. इस दौरान दो युवक घर में घुसे और ऊपर जाकर रजिया पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. हमलावर कुछ ही मिनटों में वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. गोलियों की आवाज सुनकर परिजन जब मौके पर पहुंचे तो रजिया खून से लथपथ पड़ी थी. परिजन उसे लेकर तत्काल जिला अस्पताल पहुंचे और पुलिस को सूचना दी.

इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत

अस्पताल में देर रात इलाज के दौरान रजिया की मौत हो गई. इस बीच फायरिंग की सूचना पर बड़ी संख्या में परिजन और लोगों की अस्पताल में भीड़ जमा हो गई. सूचना पर कोतवाली पुलिस भी अस्पताल पहुंची और परिजनों से घटनाक्रम की जानकारी लेकर आरोपियों को पकड़ने के लिए इलाके में नाकाबंदी करवाई. लेकिन तब तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर जा चुके थे.

आरोपियों का अभी तक नहीं लग पाया है सुराग
थानाधिकारी मदनलाल खटीक ने बताया कि इस संबंध में मृतका की मां बावड़ी मोहल्ला निवासी कायरा बी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. वारदात की गंभीरता को देखते हुए क्षेत्र में पुलिस जाब्ता बढ़ा दिया गया है. अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. रविवार को सुबह रजिया के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. मामले से जुड़े हर एक एंगल को ध्यान में रखा जा रहा है. आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिशें दी जा रही हैं.(रिपोर्ट- चंचल सनाढ्य)

दौसा: सिकंदरा थाने में हेड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, हड़कंप मचा

जोधपुर सेंट्रल जेल में कैदी की बेरहमी से पिटाई, VIDEO VIRAL

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 3:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर