बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारियां तेज, बैठकों का दौर जारी

अमित शाह। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

अमित शाह। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

विधानसभा चुनावों को देखते हुए पूरी तरह से चुनावी मोड में आई बीजेपी शीर्ष नेतृत्व के दौरे के दौरान किसी तरह की कोई कमी नहीं रखना चाहती.

  • Share this:
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के प्रदेश को दौरे को लेकर भाजपा जोर शोर से तैयारियों में जुटी है. विधानसभा चुनावों को देखते हुए पूरी तरह से चुनावी मोड में आई बीजेपी शीर्ष नेतृत्व के दौरे के दौरान किसी तरह की कोई कमी नहीं रखना चाहती. लिहाजा संगठन के पदाधिकारी दिन रात तैयारियों में जुटे हैं. अमित शाह का 21 जुलाई को प्रदेश दौरा प्रस्तावित है.



प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाल ही में राजधानी जयपुर में आयोजित हुए लाभार्थी जनसंवाद के बाद उत्साह से लबरेज बीजेपी अब अध्यक्ष के स्वागत सत्कार में भी कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है. इसके लिए व्यवस्थाओं को अमली जामा पहनाने के लिए लगातार बैठकों के दौर चल रहे हैं. व्यवस्थाओं का जिम्मा सौंपा जा रहा है.



बैठकों का दौर जारी

मंगलवार को भी भाजपा अध्यक्ष के दौरे की तैयारियों को लेकर भाजपा मुख्यालय पर चुनिंदा मंत्रियों की बैठक हुई. बैठक में मंत्री गुलाब चन्द कटारिया, राजेन्द्र राठौड़, अरुण चतुर्वेदी और कालीचरण सराफ समेत जयपुर सांसद रामचरण बोहरा मौजूद रहे. वहीं दो दिन पहले प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा की अध्यक्षता हुई बैठक में नेताओं को एयरपोर्ट से लेकर कार्यसमिति स्थल तक की व्यवस्थाओं का जिम्मा सौंपा गया. बैठक में भजनलाल शर्मा ने दावा किया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का दौरा एतिहासिक होगा और भाजपा के चुनावी अभियान को मजबूती मिलेगी.
लगातार हो रहे हैं दौरे



उल्लेखनीय है कि चुनावी मोड में आई प्रदेश बीजेपी में हाल ही लंबे गतिरोध के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की नियुक्ति हुई है. बिना अध्यक्ष के करीब पौने दो माह की ऊहापोह की स्थिति से निकली बीजेपी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा से जबर्दस्त बूस्टअप मिला था. अब पार्टी का शीर्ष नेतृत्व चुनावी जीत का मंत्र देने आ रहे हैं. उसके बाद सीएम राजे की चुनावी यात्रा शुरू होनी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज