लाइव टीवी

राष्ट्रपति कोविंद 6 छह दिसम्बर को दो दिवसीय दौरे पर आएंगे राजस्थान

भाषा
Updated: November 27, 2019, 8:10 PM IST
राष्ट्रपति कोविंद 6 छह दिसम्बर को दो दिवसीय दौरे पर आएंगे राजस्थान
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद राजस्थान दौरे पर

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय दौरे पर राजस्थान आएंगे. 6 छह दिसम्बर को राष्ट्रपति आबूरोड स्थित ब्रह्माकुमारी संस्थान में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

  • Share this:
जयपुर. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद छह दिसम्बर को दो दिवसीय दौरे पर राजस्थान आएंगे. मुख्य सचिव डी बी गुप्ता ने बताया कि राष्ट्रपति कोविंद छह दिसंबर को आबूरोड स्थित ब्रह्माकुमारी संस्थान में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. अगले दिन 7दिसंबर को वे जोधपुर में उच्च न्यायालय नवनिर्मित भवन का उद्घाटन करेंगे. साथ ही एम्स में होने वाले दीक्षांत समारोह में भी भाग लेंगे.

मुख्य सचिव ने अधिकारियों को जारी किए दौरे से संबंधित दिशा- निर्देश 

मुख्य सचिव ने बुधवार को राष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे के संबंध में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सिरोही, उदयपुर और जोधपुर के जिला कलेक्टर और अन्य अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. गुप्ता ने जोधपुर, सिरोही व उदयपुर के जिला कलेक्टर, पुलिस अधिकारी, ब्रह्माकुमारी संस्थान के प्रतिनिधि व उच्च न्यायालय के रजिस्ट्रार एवं अन्य अधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राष्ट्रपति की यात्रा से संबंधित तैयारियों की जानकारी ली और आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए.

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में उलटफेर के दौरान राजस्थान के इस नेता पर किया था मोदी-शाह ने भरोसा!

एमबीसी वर्ग के लिए 7 विभागों में अतिरिक्त पद सृजित, CM अशोक गहलोत ने दी मंजूरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 8:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...