लाइव टीवी

23 फरवरी को जयपुर और टोंक की यात्रा पर राजस्थान आएंगे प्रधानमंत्री मोदी

News18Hindi
Updated: February 21, 2019, 8:51 PM IST
23 फरवरी को जयपुर और टोंक की यात्रा पर राजस्थान आएंगे प्रधानमंत्री मोदी
पीएम मोदी की यात्रा की व्यापक तैयारियों के संबंध में गुरुवार को शासन सचिवालय में आयोजित बैठक.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार यानी 23 फरवरी को राजस्थान के दौर पर रहेंगे. इस दौरान पीएम मोदी जयपुर और टोंक में आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2019, 8:51 PM IST
  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार यानी 23 फरवरी को राजस्थान के दौर पर रहेंगे. इस दौरान पीएम मोदी जयपुर और टोंक में आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. उनकी इस यात्रा की व्यापक तैयारियों के संबंध में गुरुवार को अतिरिक्त मुख्य सचिव, गृह विभाग राजीव स्वरूप की अध्यक्षता में शासन सचिवालय स्थित एनआईसी वीडियो कॉन्फ्रेंस रुम में बैठक आयोजित हुई. बैठक में अतिरिक्त मुख्य सचिव, गृह विभाग ने अधिकारियों से तैयारियों की जानकारी लेते हुए आपसी समन्वय से सभी व्यवस्थाएं समय पर पूर्ण करने के निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें- जयपुर जेल में पाक कैदी की मौत, कर चोरी में व्यापारी गिरफ्तार, डीए 3% बढ़ा

पीएम मोदी की इस यात्रा को लेकर अतिरिक्त मुख्य सचिव स्वरूप ने कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा व्यवस्था, यातायात व्यवस्था, पेयजल, बिजली, कानून व्यवस्था, आधारभूत सुविधाओं सहित अन्य व्यवस्थाओं की विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हुए व्यवस्थाओं को और अधिक सुव्यस्थित करने के निर्देश दिए. उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अजमेर और टोंक के वरिष्ठ अधिकारियों को भी प्रधानमंत्री की प्रस्तावित यात्रा के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किए.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में सवर्णों को 10% आरक्षण लागू, पढ़ें- इन लोगों को नहीं मिलेगा फायदा

Prime Minister Narendra Modi
पीएम मोदी की यात्रा की व्यापक तैयारियों के संबंध में गुरुवार को शासन सचिवालय में आयोजित बैठक.


इस अवसर पर पुलिस महानिदेशक राजस्थान कपिल गर्ग, पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) एमएल लाठर, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (इंटेलीजेंस) उमेश मिश्रा, संभागीय आयुक्त जयपुर केसी वर्मा, कलक्टर जयपुर जगरूप सिंह, पुलिस कमिश्नर जयपुर आनन्दवास्तव, निदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग वीके माथुर, एयरपोर्ट निदेशक जयपुर जेएस बलहारा सहित सार्वजनिक निर्माण विभाग, जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड, पर्यटन, आरटीडीसी, बीएसएनएल, सूचना एवं जनसम्पर्क आदि विभागों के अधिकारी भी उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें- शहीद की पत्नी ने बेटे के लिए खरीदा था प्लॉट, भूमाफिया ने रास्ते पर किया कब्जा

शहादत को सलाम... मरुधरा के 5 सपूत शहीद, रातभर नहीं सोया पूरा गांव

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2019, 8:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर