लोकसभा चुनाव: राजस्थान में फिर मोदी की 4 रैलियां, अमित शाह भी करेंगे 3 सभाएं
Jaipur News in Hindi

लोकसभा चुनाव: राजस्थान में फिर मोदी की 4 रैलियां, अमित शाह भी करेंगे 3 सभाएं
पीएम नरेंद्र मोदी और अध्यक्ष अमित शाह. (Getty Images)

राजस्थान में 6 मई को मतदान होंगे. बीजेपी जनता के बीच संदेश पहुंचाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है, यही वजह है कि पीएम मोदी और अमित शाह की संबंधित सीटों पर रैलियां होंगी.

  • Share this:
राजस्थान में दूसरे चरण (6 मई) को होने वाले मतदान में 12 सीटों पर प्रचार के लिए बीजेपी अपने दोनों बड़े नेताओं को मैदान में उतारने जा रही है. दरअसल, बीजेपी प्रत्याशियों के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के प्रदेश में फिर से चुनावी दौरे होने जा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 12 सीटों में से चार सीटों पर जनसभाएं होंगी. 1 मई को जयपुर के मानसरोवर स्थित प्रगति मैदान में शाम सात बजे मोदी की जनसभा होगी. इसके बाद 3 मई को मोदी की तीन बड़ी चुनावी सभाएं होंगी.

ये भी पढ़ें-OMG! सात फेरे लेने के बाद ससुराल नहीं यहां पहुंची दुल्हन, हर तरफ चर्चा

पीएम मोदी की तीन बड़ी सभाओं में करौली-धौलपुर सीट के लिए हिण्डौन में सुबह 11.30 बजे होगी. यहां पर मोदी बीजेपी के प्रत्याशी मनोज राजौरिया के पक्ष में प्रचार करेंगे. इसके बाद सीकर में 2 बजे बीजेपी प्रत्याशी सुमेधानन्द के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे और अंत में बीकानेर से प्रत्याशी अर्जुन राम मेघवाल के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे.



ये भी पढ़ें-राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का आरोप- नरेंद्र मोदी को मुझसे दुश्मनी है
Prime Minister Narendra Modi
पीएम नरेंद्र मोदी और अध्यक्ष अमित शाह. (Getty Images)


ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव: 'सबसे बड़े सट्टा बाजार' में बीजेपी का पलड़ा भारी, गजेंद्र सिंह के भाव 60 पैसे

पहले चरण में भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 21 अप्रैल को चित्तौड़गढ़ और बाड़मेर में जनसभाएं हुई थीं. 22 अप्रैल को उदयपुर और जोधपुर में प्रधानमंत्री ने जनसभाएं की थीं.


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का 30 अप्रैल को प्रदेश में तीन लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी जनसभा करेंगे. आमित शाह की सबसे पहले दौसा में बीजेपी प्रत्याशी जसकौर मीना के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करेंगे. इसके बाद अलवर लोकसभा क्षेत्र के किशनगढ़बास के बीबीरानी में बीजेपी प्रत्याशी बाबा बालकनाथ के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करेंगे. इसके बाद भरतपुर में बीजेपी प्रत्याशी रंजीता कोली के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें- प्रदेश का दुर्गम पोलिंग बूथ 'उतरज', 6 घंटे में पैदल 3 पहाड़ी पार करके पहुंचते हैं मतदाता
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज