Home /News /rajasthan /

private school lady teacher burned alive in broad day light at jaipur by relative over money dispute cgpg

बेटे को लेकर स्कूल जा रही थी टीचर, अचानक पेट्रोल लेकर रिश्तेदार ने रोका रास्ता, मिली खौफनाक मौत

Rajasthan News: राजस्थान के जयपुर में पैसों के विवाद को लेकर एक शिक्षिका को जिंदा जला दिया गया.

Rajasthan News: राजस्थान के जयपुर में पैसों के विवाद को लेकर एक शिक्षिका को जिंदा जला दिया गया.

Jaipur News: राजस्थान (Rajasthan News) के जयपुर (Jaipur Crime News) में एक खौफनाक वारदात हुई. दरअसल, रायसर गांव की रहने वाली लेडी टीचर का अपने रिश्तेदार से पैसों को लेकर विवाद चल रहा था. 10 अगस्त को रिश्तेदारों ने सरेराह गांव के बाजार में पेट्रोल छिड़ककर महिला को आग लगा दी. मंगलवार रात इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...
जयपुर. राजस्थान के जयपुर की जमवारामगढ़ इलाके में रायसर गांव में रहने वाली एक महिला को जिंदा जलाकर मार दिया गया. आरोप है कि महिला को 10 अगस्त को रुपयों के लेन-देन विवाद में उसके ही परिवार के रिश्तेदारों ने सरेराह गांव के बाजार में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. गंभीर हालत में महिला को जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां मंगलवार देर रात महिला की मौत हो गई.  मृतका का नाम अनीता बताया जा रहा है. उसकी उम्र करीब 25 साल थी. सनसनीखेज वारदात जयपुर ग्रामीण पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हुए हैं.
महिला और उसके परिजनों की शिकायत के बावजूद पुलिस ने इस वारदात में नामजद आरोपियों को नही पकड़ा.  मृतका अनिता के पति का आरोप है कि 10 अगस्त को हुई इस घटना के बाद महिला के परिजन 12 अगस्त को पुलिस मुख्यालय में भी पहुंचे. पुलिस अफसरों से गुहार लगाते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की गई थी. इसके बावजूद पुलिस ने ढिलाई बरतते हुए आरोपियों को नहीं पकड़ा.
बेटे को लेकर स्कूल जा रही थी टीचर
जानकारी के मुताबिक 25 साल की अनीता एक स्कूल में अध्यापिका थी. उसने 3 साल पहले अपने रिश्तेदार सुनील बेरवा को ढाई लाख रुपये उधार दिए थे. इसके बाद रुपयों का तकादा किया तो वह धमकियां देने लगा. 10 अगस्त को अनीता अपने बच्चे को लेकर स्कूल जा रही थी. तभी बदमाशों ने अनिता पर हमला कर दिया. वह बचने के लिए किसी घर में घुसी तो दबंग बदमाशों के डर से उसे पड़ोसियों ने मदद देने से इनकार कर दिया. इसके बाद बदमाशों ने अनिता को जला दिया.
पुलिस का यह कहना है
वहीं, एडिशनल एसपी धर्मेंद्र यादव का कहना है कि मृतका अनिता का रुपयों के लेनदेन को लेकर जेठ के लड़के से विवाद चल रहा था. दोनों पक्षों ने पहले भी कई बार रायसर थाने में एक दूसरे के खिलाफ केस दर्ज करवाए थे. इसमें मृतका अनिता की कार्रवाई पर पुलिस ने दो बार दूसरे पक्ष की दो महिलाओं को गिरफ्तार किया. इसके अलावा एक युवक को भी पकड़ा था, लेकिन 10 अगस्त को हुई घटना की जांच के चलते आरोपियों को नहीं पकड़ा जा सका.

Tags: Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर