लाइव टीवी

अब राजस्थान में निजी वाहनों को भी देना होगा टोल टैक्स

एएनआई
Updated: November 1, 2019, 1:35 AM IST
अब राजस्थान में निजी वाहनों को भी देना होगा टोल टैक्स
राजस्थान का राज्य मार्ग.

परिवहन मंत्री (Transport Minister) प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि पूर्व सरकार (Ex Government) ने टोल टैक्स (Toll Tax) माफी का निर्णय विधानसभा चुनावों के कारण लिया था. उन्होंने कहा कि तत्कालीन भाजपा सरकार (BJP Government) ने राज्य में विधानसभा चुनावों को देखते हुए यह निर्णय लिया था.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) में अब राज्य मार्ग (State Road) पर निजी वाहनों को भी टोल टैक्स (Toll tax) देना होना. सीएमओ ऑफिस ने ट्वीट (Tweet) करके यह जानकारी दी है. वहीं राज्य के मुख्य सचिव डी बी गुप्ता ने बताया कि इस संबंध में एक अधिसूचना जारी की जायेगी.

उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष अप्रैल में तत्कालीन भाजपा सरकार (BJP Government) ने राज्य मार्ग पर निजी वाहनों का टोल टैक्स माफ करने का निर्णय लिया था. वाणिज्यिक वाहनों पर टोल टैक्स वसूला जा रहा था.



परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि पूर्व सरकार ने टोल टैक्स माफी का निर्णय विधानसभा चुनावों के कारण लिया था. उन्होंने कहा कि तत्कालीन भाजपा सरकार ने राज्य में विधानसभा चुनावों को देखते हुए यह निर्णय लिया था. लेकिन आज प्रदेश में सडकें टूटी हैं और इनका निर्माण जरूरी है.
Loading...

ये भी पढ़ें- SSC पेपर लीक मामला : नियुक्ति पत्र जारी करने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 1:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...