ED के सामने पेश होने रॉबर्ट वाड्रा मां के साथ जयपुर पहुंचे, होटल में बुक कराए 7 कमरे

प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ में अपना पहला मेगा रोड शो कर जयपुर के लिए रवाना हो चुकी हैं. प्रियंका गांधी रात 8.30 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगी.

News18 Rajasthan
Updated: February 11, 2019, 9:08 PM IST
ED के सामने पेश होने रॉबर्ट वाड्रा मां के साथ जयपुर पहुंचे, होटल में बुक कराए 7 कमरे
रॉबर्ट वाड्रा और उनकी मां मौरीन वाड्रा जयपुर पहुंच गए हैं.
News18 Rajasthan
Updated: February 11, 2019, 9:08 PM IST
बीकानेर के कोलायत में जमीन घोटाले से जुड़े मामले में मंगलवार को रॉबर्ट वाड्रा जयपुर में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पूछताछ के लिए पेश होंगे. ईडी में पेशी के चलते वाड्रा अपनी मां मौरीन वाड्रा को जयपुर के एक होटल में ठहरे हुए हैं. उनकी पत्नी प्रियंका गांधी वाड्रा भी पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान मिलने के बाद लखनऊ में अपना पहला मेगा रोड शो कर जयपुर पहुंची हैं. प्रियंका गांधी रात 9.00 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचीं और वहां से सीधे सी-स्कीम स्थित होटल रवाना हो गईं.

ये भी पढ़ें- यहां हुई थी प्रियंका गांधी की रॉबर्ट वाड्रा से पहली मुलाकात, पढ़ें- पूरी कहानी

जानकारी के अनुसार रॉबर्ट वाड्रा, प्रियंका गांधी और उनके स्टाफ के लिए जयपुर के एक हैरिटेज होटल में 7 कमरे बुक कराए गए हैं. वाड्रा सोमवार दोपहर ही जयपुर पहुंचे हैं उनके साथ उनकी मां मौरीन वाड्रा भी हैं. अब मंगलवार को होटल से सीधे ईडी में पेश होंगे.



ये भी पढ़ें- प्रियंका के कमान संभालने से कैंपेन में बड़ी ताकत मिलेगी

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बीकानेर के कोलायत में जमीन घोटाले से जुड़े मामले में पिछले दिनों 64.5 लाख रु. की संपत्ति को अटैच किया है.  इस केस में अब तक प्रवर्तन निदेशालय 1.82 करोड़ रु. की संपत्ति अटैच कर चुका है. यह संपत्ति 12 लोगों व एक कंपनी डॉफिन डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड की है जो जमीन घोटाले से जुड़े बताए जा रहे हैं. इसी कंपनी से राबर्ट वाड्रा जुड़े हुए हैं और इसी मामले में ईडी के सामने वाड्रा की पेशी होनी है.

ये भी पढ़ें- 
5 साल पहले BJP की वसुंधरा राजे सरकार ने दर्ज कराया था केस
Loading...

प्रियंका गांधी की राजस्थान में सबसे ज्यादा डिमांड

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...