लाइव टीवी

उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी के कमान संभालने से कैंपेन में बड़ी ताकत मिलेगी - सचिन पायलट
Jaipur News in Hindi

Bhawani Singh | News18India
Updated: January 23, 2019, 8:09 PM IST

सचिन पायलट ने कहा कि ये कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बहुत लंबे समय से डिमांड थी लेकिन प्रियंका गांधी सक्रिय राजनीति में आएं और आए तो कब आए? यह निर्णय उनका व्यक्तिगत था और इसका सबने सम्मान किया.

  • News18India
  • Last Updated: January 23, 2019, 8:09 PM IST
  • Share this:
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी में प्रियंका गांधी को महासचिव बनाने और पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान दिए जाने पर राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष और डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी के कमान संभालने से कैंपेन में बड़ी ताकत मिलेगी. और पूरे देशभर के कार्यकर्ताओं में एक अलग तरह का उत्साह जागेगा. पायलट ने कहा कि ये कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बहुत लंबे समय से डिमांड थी लेकिन प्रियंका सक्रिय राजनीति में आएं और आए तो कब आए? यह निर्णय उनका व्यक्तिगत था और इसका सबने सम्मान किया.

ये भी पढ़ें- ब्रिटिश स्कूल में हुई थी प्रियंका गांधी की रॉबर्ट वाड्रा से पहली मुलाकात

पायलट ने कहा कि मुझे खुशी है कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रियंका गांधी को महासचिव बनाया है. यह कांग्रेस संगठन में बहुत महत्वपूर्ण पद होते हैं. उत्तर प्रदेश जैसा बड़ा राज्य, जहां से राहुल गांधी खुद आते हैं, वहां पर जो एक अलोकप्रिय सरकार है. उसका जाना तय है.
प्रियंका के उत्तर प्रदेश में कमान संभालने से कांग्रेस पार्टी की कैंपेन को बहुत बड़ी ताकत मिलेगी. और पूरे देशभर के कार्यकर्ताओं में एक अलग तरह का उत्साह जागेगा.


ये भी पढ़ें- गहलोत सरकार की घोषणाओं की पोल खोलने 8 फरवरी को BJP का जेल भरो आंदोलन



प्रियंका सभी कार्यकर्ताओं से व्यक्तिगत परिचित हैं, नेताओं को जानती हैं और लंबे समय से व्यक्तिगत रूप से कांग्रेस की मदद की है. अब अधिकारिक रूप से जब आकर काम करेंगी तो उसका जनता में, मतदाता में, महिलाओं में युवाओं में एक अलग प्रभाव पड़ेगा. मैं उनके इस कदम का बड़ा स्वागत करता हूं. मुझे खुशी है कि लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने यह निर्णय लिया.

ये भी पढ़ें- 15 महीनों तक बेटे ने छुपाए रखा बाप के कत्ल और लाश का राज़

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2019, 8:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर