Rajasthan Crisis पर बोलीं प्रियंका गांधी- चुनी हुई सरकारों को गिराने की कोशिश कर रही BJP
Jaipur News in Hindi

Rajasthan Crisis पर बोलीं प्रियंका गांधी- चुनी हुई सरकारों को गिराने की कोशिश कर रही BJP
राजस्थान संकट को लेकर प्रियंका गांधी ने बीजेपी के ऊपर हमला बोला. (File Photo)

प्रियंका गांधी ने कहा कि देश अभी COVID-19 के संकट से गुजर रहा है. देश को अभी जनहित में काम करने वाले नेतृत्व की जरूरत है, लेकिन केंद्र सरकार ने जनता द्वारा चुनी गई सरकारों को गिराने की कोशिश कर अपनी मंशा और चरित्र साफ कर दिया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. राजस्थान में चल रहे सियासी संकट के बीच राजभवन और प्रदेश सरकार में टकराव की स्थिति को लेकर कांग्रेस (Congress) पार्टी ने हमला तेज कर दिया है. पार्टी के आला नेता इस सियासी संकट को लेकर बीजेपी (BJP) पर हमला बोल रहे हैं. इसी क्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने भी बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिए हमला करते हुए कहा है कि राजस्थान संकट को देखते हुए बीजेपी की मंशा साफ है, वह चुनी हुई सरकार को गिराने की साजिश कर रही है. प्रियंका गांधी ने कहा कि देश अभी कोरोना वायरस के संकट के दौर से गुजर रहा है. देश को अभी जनहित में काम करने वाले नेतृत्व की जरूरत है, लेकिन केंद्र की बीजेपी सरकार ने जनता द्वारा चुनी गई सरकारों को गिराने की कोशिश कर अपनी मंशा और चरित्र साफ कर दिया है. जनता इसका जवाब जरूर देगी.

आपको बता दें कि इससे पहले राजस्थान में विधानसभा सत्र बुलाए जाने को लेकर कांग्रेस के अन्य नेताओं ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेताओं ने देश के अन्य राज्यों में विधानसभा सत्र बुलाए जाने लेकिन राजस्थान में गवर्नर द्वारा इस संबंध में कोई कदम न उठाए जाने पर सवाल उठाया है. कांग्रेस नेताओं ने राज्यपाल पर पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाने का आरोप लगाया है.


कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंधवी ने आज वर्तमान सियासी संकट को लेकर राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र के रवैये पर सवाल उठाया. सिंघवी ने कहा कि राज्यपाल, राज्य सरकार की सहायता और सलाह से फैसला लेने को बाध्य होते हैं, लेकिन राजस्थान के गवर्नर केंद्र में बैठे अपने मास्टर्स की आवाज सुन रहे हैं. उन्होंने कहा कि गवर्नर कलराज मिश्र ने कांग्रेस पार्टी को भरोसा दिलाया था कि संवैधानिक मर्यादाओं के तहत वे इस मामले पर फैसला लेंगे. लेकिन विधानसभा सत्र न बुलाने को लेकर उनकी मंशा साफ हो रही है.





इससे पहले कांग्रेस पार्टी की ओर से पूरे सियासी घटनाक्रम के पीछे बीजेपी का हाथ बताते हुए मोदी सरकार से 5 सवाल भी पूछे गए. कांग्रेस प्रवक्ता अजय माकन ने जयपुर में आज किए गए प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोदी सरकार से ये सवाल पूछा है. माकन ने भी अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोदी सरकार के ऊपर राजस्थान की चुनी हुई सरकार को गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading