कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कल जयपुर आएंगी, शादी समारोह में करेंगी शिरकत
Jaipur News in Hindi

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कल जयपुर आएंगी, शादी समारोह में करेंगी शिरकत
प्रियंका गांधी दोपहर 3 बजे विशेष विमान से वाराणसी से जयपुर पहुंचेंगी.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Congress General Secretary Priyanka Gandhi) शुक्रवार को निजी दौरे पर राजधानी जयपुर (Jaipur) आएंगी. प्रियंका गांधी यूपी कांग्रेस के सहप्रभारी सचिव जुबेर खान (Jubeir khan) के पुत्र के शादी समारोह (Wedding ceremony) में हिस्सा लेने के लिए जयपुर आ रही हैं.

  • Share this:
जयपुर. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Congress General Secretary Priyanka Gandhi) शुक्रवार को निजी दौरे पर राजधानी जयपुर (Jaipur) आएंगी. प्रियंका गांधी यूपी कांग्रेस के सहप्रभारी सचिव जुबेर खान (Jubeir khan) के पुत्र के शादी समारोह (Wedding ceremony) में हिस्सा लेने के लिए जयपुर आ रही हैं. वे जयपुर में करीब ढाई घंटे रुकेंगी और फिर दिल्ली (Delhi) जाएंगी. शादी समारोह में कांग्रेस के दिग्गज नेता (Veteran leader) शामिल होंगे.

दोपहर 3 बजे विशेष विमान से आएंगी
तय कार्यक्रम के अनुसार प्रियंका गांधी दोपहर 3 बजे विशेष विमान से वाराणसी से जयपुर पहुंचेंगी. एयरपोर्ट से प्रियंका गांधी सीधे रामबाग होटल पहुंचेंगी. वहां शादी समारोह में हिस्सा लेंगी. प्रियंका गांधी का शाम 5.30 बजे वापस दिल्ली रवाना होने का कार्यक्रम है. यूपी के सहप्रभारी सचिव धीरज गुर्जर प्रियंका गांधी के साथ रहेंगे.

नए साल में पहली बार राजस्थान आ रही हैं प्रियंका
इससे पहले प्रियंका गांधी शुक्रवार को वाराणसी दौरे पर रहेंगी. वाराणसी में प्रियंका गांधी बीएचयू के छात्रों और सिविल सोसाइटीज के सदस्यों से मिलने के बाद विशेष विमान से दोपहर करीब 1.30 बजे जयपुर के लिए रवाना होंगी. प्रियंका गांधी नए साल में पहली बार राजस्थान आ रही हैं. यह उनका निजी दौरा है. प्रियंका गांधी पिछले साल रॉबर्ट वाड्रा की ईडी दफ्तर में पेशी के समय जयपुर आई थीं.



कांग्रेस ने तैयारियां शुरू की
प्रियंका गांधी के दौरे को देखते हुए कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. शुक्रवार को सीएम अशोक गहलोत सहित कई मंत्री और वरिष्ठ नेता एयरपोर्ट पर प्रियंका गांधी की अगवानी करने जाएंगे. प्रियंका गांधी के दौरे के मद्देनजर सीआरपीएफ के वरिष्ठ अधिकारी जयपुर पहुंच गए हैं. सीआरपीएफ सुरक्षाकर्मियों ने इसके लिए गुरुवार को रिहर्सल किया और सुरक्षा व्यवस्था की तैयारियों का जायजा लिया.

 

पंचायत चुनाव: निर्विरोध चुने जाने वाले सरपंचों का अभी जारी नहीं होगा परिणाम

कोटा में सुपर-30 की तलाश: विद्यार्थी काबिलियत दिखाएं, आगे बढ़ने का मौका पाएं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading