Home /News /rajasthan /

property in sale at jaipur coaching hub till june 29 know e auction details land rate cgpg

जयपुर के कोचिंग हब में प्रॉपर्टी खरीदना हुआ आसान, 29 जून तक चलेगी नीलामी, पढ़ें ई-ऑक्शन की डिटेल

Jaipur News: जयपुर के कोचिंग हब में 29 जून तक शोरूम और भूखंड की नीलामी की जाएगी.

Jaipur News: जयपुर के कोचिंग हब में 29 जून तक शोरूम और भूखंड की नीलामी की जाएगी.

Jaipur News: राजस्थान (Rajasthan News) के जयपुर के कोचिंग हब (Jaipur Coaching Hub Property Sale) में प्रॉपर्टी खरीदना अब आसान होगा. हाउसिंग बोर्ड द्वारा राजधानी जयपुर हल्दीघाटी मार्ग स्थित 200 फीट मुख्य सड़क पर विकसित किए जा रहे देश के पहले कोचिंग हब प्रोजेक्ट में 30 शोरूम और 2 बड़े भूखण्ड को बेचेगा. ई-ऑक्शन की प्रक्रिया 29 जून तक चलेगी.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. राजस्थान के जयपुर के कोचिंग हब के लिए निलामी की प्रक्रिया शुक्रवार से शुरू होगी. हाउसिंग बोर्ड द्वारा राजधानी जयपुर  हल्दीघाटी मार्ग स्थित 200 फीट मुख्य सड़क पर विकसित किए जा रहे देश के पहले कोचिंग हब प्रोजेक्ट में 30 शोरूम और 2 बड़े भूखण्ड बेचने की प्रक्रिया शुक्रवार से शुरू की जा रही है. राज्य के एकमात्र कोचिंग हब में प्रोपर्टी खरीदने के इच्छुक निवेशकों तथा अपना व्यवसाय प्रारंभ करने वाले व्यवसायियों के लिए यह नायाब अवसर है. ई-ऑक्शन के माध्यम से यह शोरूम और भूखण्ड विक्रय किए जाएंगे. ई-ऑक्शन की प्रक्रिया 27 जून से प्रारंभ होगी जो 29 जून 2022 तक चलेगी.
आवासन मंडल का कहना है कि महत्वाकांक्षी कोचिंग हब प्रोजेक्ट का काम तेजी से चल रहा है. कोचिंग हब के बाहरी हिस्से में तीन मंजिला कोचिंग हब आर्केड विकसित किया जा रहा है जिसमें लोअर ग्राउण्ड, अपर ग्राउण्ड तथा फर्स्ट फ्लोर में 15×30 फीट आकार के कुल 90 शोरूम बनाये जा रहे हैं. फिलहाल प्रत्येक फ्लोर पर 10-10 शोरूम के लिए ई-ऑक्शन होगा. प्रत्येक फ्लोर पर 11 से 15 और 26 से 30 नम्बर के शोरूम का ई-ऑक्शन किया जाएगा.

जानें शोरूम की कितनी होगी कीमत

आवासन आयुक्त ने बताया कि लोअर ग्राउण्ड फ्लोर के शोरूम के लिए न्यूनतम बोली मूल्य 39 लाख रूपये, अपर ग्राउण्ड फ्लोर के शोरूम के लिए न्यूनतम बोली मूल्य 49 लाख रूपये तथा फर्स्ट फ्लोर के शोरूम के लिये न्यूनतम बोली मूल्य 35 लाख रूपए निर्धारित किया गया है. हाई स्ट्रीट बाजार डिजाइन, पर्याप्त पार्किंग तथा बिना कॉलम का खुला फ्रंट एज लैंड स्केपिंग इसके अन्य आकर्षण हैं.
आवासन मण्डल आयुक्त पवन अरोडा ने बताया कि कोचिंग हब स्थित भूखण्ड संख्या 5 एवं 6 की भी ई-नीलामी की जाएगी. इनमें भूखण्ड संख्या 5 का क्षेत्रफल 1713.39 वर्ग मीटर तथा भूखण्ड संख्या 6 का क्षेत्रफल 1712.44 वर्ग मीटर है. आवासीय, गेस्ट हाउस, हॉस्टल एवं स्टूडियो अपार्टमेन्ट उपयोग के इन भूखण्डों का न्यूनतम बोली मूल्य 49 हजार रूपये प्रति वर्ग मीटर तय किया गया है.  खरीददारों के लिए आकर्षक भुगतान सुविधा उपलब्ध रहेगी. खरीददारों को मौका दिखाने के लिए साइट पर हैल्प डेस्क की सुविधा भी दी गई है.

Tags: Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर