एससी-एसटी एक्ट के विरोध में बाड़ी व सावर में सवर्ण समाज ने किया प्रदर्शन

धौलपुर के बाड़ी कस्बे में एससी-एसटी एक्ट के विरोध में प्रदर्शन करते सवर्ण समाज के लोग। फोटो: न्यूज18 राजस्थान
धौलपुर के बाड़ी कस्बे में एससी-एसटी एक्ट के विरोध में प्रदर्शन करते सवर्ण समाज के लोग। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

एससी-एसटी एक्ट के विरोध में प्रदेश में स्वर मुखर होते जा रहे हैं. एक्ट के विरोध में मंगलवार को धौलपुर के बाड़ी कस्बे में जहां सवर्ण समाज के लोगों ने प्रदर्शन किया, वहीं अजमेर के सावर कस्बे में मौन जुलूस निकाला गया.

  • Share this:
एससी-एसटी एक्ट के विरोध में प्रदेश में स्वर मुखर होते जा रहे हैं. एक्ट के विरोध में मंगलवार को धौलपुर के बाड़ी कस्बे में जहां सवर्ण समाज के लोगों ने प्रदर्शन किया, वहीं अजमेर के सावर कस्बे में मौन जुलूस निकाला गया. राजधानी जयपुर में एक्ट के विरोध में दोपहर में सर्व समाज संघर्ष समिति की ओर से रैली निकाली जाएगी.

धौलपुर के बाड़ी कस्बे में एससी-एसटी एक्ट के विरोध में सुबह सवर्ण समाज के लोगों ने प्रदर्शन किया और बाद में उपखंड अधिकारी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि 6 सितंबर को कस्बे को पूरी तरह से बंद रखा जाएगा. प्रदर्शन में करणी सेना, मुस्लिम समाज, व्यापार मंडल और ओबीसी के सदस्य मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: SC/ST एक्ट का विरोध कौन कर रहा है?



सावर में निकाला मौन जुलूस
अजमेर के सावर कस्बे में एससी-एसटी एक्ट के खिलाफ मौन जुलूस निकाला गया. मौन जुलूस कस्बे के जहाजपुर गेट से रवाना हुआ और विभिन्न मार्गों से होते हुए तहसील पहुंचा. वहां प्रदर्शन कर रहे लोगों ने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा. वहीं करौली के नादौती उपखंड के गुढ़ाचन्द्रजी में भी एक्ट के विरोध में सवर्ण व ओबीसी समाज के लोगों ने बैठक का आयोजन किया. बैठक में 6 सितंबर को गुढ़ाचन्द्रजी के बाजार पूरी तरह से बंद रखने का निर्णय लिया गया.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज