Assembly Banner 2021

Rajasthan: रसोई गैस की बढ़ती कीमतों का विरोध, यूथ कांग्रेस ने सड़क पर चूल्हा जलाकर सेकी रोटियां

यूथ कांग्रेस ने कहा कि जब तक केन्द्र सरकार दाम कम नहीं करती तब तक उसका अभियान जारी रहेगा.

यूथ कांग्रेस ने कहा कि जब तक केन्द्र सरकार दाम कम नहीं करती तब तक उसका अभियान जारी रहेगा.

Unique demonstration of Youth Congress: गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों के विरोध में आज यूथ कांग्रेस ने प्रदेशभर में प्रदर्शन किया. इस दौरान यूथ कांग्रेस ने केन्द्र की मोदी सरकार (Modi government) पर जमकर हमला बोला.

  • Share this:
जयपुर. रसोई गैस की बढ़ती कीमतों (Rising LPG gas prices) को लेकर आम आदमी त्रस्त है. कांग्रेस (Congress) आम आदमी के इस आक्रोश को भुनाने की कोशिश कर रही है. कीमत वृद्धि के विरोध (Protest) में मंगलवार को यूथ कांग्रेस ने प्रदेश के सभी जिलों में विरोध-प्रदर्शन किए. जयपुर में अनूठा प्रदर्शन कर महंगाई के खिलाफ मोर्चा खोला गया. यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता बनीपार्क स्थित कार्यालय से पैदल मार्च करते हुए कलक्ट्रेट सर्किल पहुंचे और वहां सड़क पर चूल्हा जलाकर प्रदर्शन किया गया.

यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर ही चूल्हे पर चाय बनाई और रोटियां भी सेकी. कार्यकर्ता खाली गैस सिलेण्डर लेकर इस प्रदर्शन में शामिल हुए. यूथ कांग्रेस के इस प्रदर्शन ने राहगीरों का ध्यान अपनी ओर खींचा. इस प्रदर्शन के जरिए केन्द्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलकर यूथ कांग्रेस ने कीमत वृद्धि वापस लेने और आम आदमी को राहत देने की मांग की. वहीं यूथ कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर भी केन्द्र सरकार पर हमला बोला.

आम लोगों का बिगड़ा बजट
शहर यूथ कांग्रेस अध्यक्ष सुनील सिंघानिया ने कहा कि रसोई गैस की लगातार बढ़ती कीमतों से गृहिणियों का घर चलाना मुश्किल हो गया है और आम लोगों का पूरे महीने का बजट बिगड़ गया है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार आम जनता को झूठे सपने दिखाकर शासन में आई और अब रोज गैस के दाम बढ़ाकर लोगों की कमर तोड़ी जा रही है. वहीं प्रदेश कार्यालय प्रभारी संजीता सिहाग ने कहा कि रसोई गैस और पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से आम लोगों का जीना दूभर हो गया है. उन्होंने कहा कि जब तक केन्द्र सरकार दाम कम नहीं करती तब तक यूथ कांग्रेस का अभियान जारी रहेगा. उल्लेखनीय है कि सोमवार को ही एक बार गैस कंपनियों ने घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में 25 रुपये की बढ़ोतरी कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज