लाइव टीवी

राजस्थान में 'पानीपत' को लेकर नहीं थमी लड़ाई, स्पेशल शो देखने के बाद भी विरोध जारी

News18Hindi
Updated: December 11, 2019, 11:06 AM IST
राजस्थान में 'पानीपत' को लेकर नहीं थमी लड़ाई, स्पेशल शो देखने के बाद भी विरोध जारी
फिल्म 'पानीपत' (Panipat) को लेकर राजस्थान में विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है.

फिल्म 'पानीपत' (Panipat) को लेकर राजस्थान में विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) ने राज्य सरकार और विरोध में उतरे राजस्थान जाट महासभा को जवाब भेजा लेकिन बता नहीं बनी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 11, 2019, 11:06 AM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान में बॉलीवुड फिल्म 'पानीपत' (Panipat) को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार को इस विवाद पर फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) ने राज्य सरकार और विरोध में उतरे राजस्थान जाट महासभा को जवाब भेजा लेकिन बता नहीं बनी. जाट महासभा और करणी सेना के पदाधिकारियों ने देर रात फिल्म का स्पेशल शो देखा और इसके बाद विरोध जारी रखने की बात कही. फिल्म डायरेक्टर की ओर से कहा गया कि फिल्म में महाराजा सूरजमल के कद को छोटा नहीं दिखाया गया है. महाराजा सूरजमल ने मराठों की मदद की थी और वे महाराजा सूरजमल का सम्मान करते हैं. एसीएस गृह राजीव स्वरूप ने अप्रिय हालात होने पर अब विकल्पों पर भी विचार करेंगे.

राजस्थान जाट महासभा के अध्यक्ष राजाराम मील ने 'पानीपत' फिल्म के प्रोडक्शन हाउस से मिले जवाब पर कहा है कि 'हमें आशुतोष गोवारीकर प्रोडक्शन हाउस से जवाब मिला, प्रोडक्शन हाउस के जवाब में कोई दम नहीं है. उन्होंने हमारी मांगों पर कोई जवाब नहीं दिया है और उनके जवाब के आधार पर फिल्म नहीं चल सकती'. उन्होंने कहा कि फिल्म के शुरूआती पांच मिनट तो बिल्कुल देखने लायक नहीं हैं.

राजस्थान के 40 से अधिक सिनेमाघरों में नहीं चली फिल्म
फिल्म रिलीज के बाद प्रदेश में दूसरे दिन मंगलवार को भी 40 से अधिक सिनेमाघरों में 'पानीपत' नहीं चली. भरतपुर के तत्कालीन महाराजा सूरजमल के किरदार को गलत तरीके से दिखाए जाने के विरोध के चलते इसे सिनेमाघरों से इसे हटा लिया गया है. राजस्थान फिल्म ट्रेड एंड प्रोमोशन काउंसिल के महासचिव राज बंसल ने मंगलवार को कहा कि आधे से अधिक सिनेमाघरों में इस फिल्म का प्रदर्शन रोक दिया गया है. राजधानी जयपुर सहित अन्य स्थानों बीकाोर, नागौर, श्रीगंगानगर, जोधपुर, हनुमानगढ़ में फिल्म को कल से परदे से हटा लिया गया है.


ये भी पढ़ें- नागरिकता संशोधन बिल पर जयपुर में कांग्रेस का धरना,पढ़ें-शहर में आज क्या खास?

शर्मनाक! लड़के बलात्कार की नीयत से गैंग बनाकर पीछा करते हैं... 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 10:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर