अपना शहर चुनें

States

पुलवामा हमला: जयपुर के निम्स यूनिवर्सिटी में 4 कश्मीरी छात्राओं ने मनाया जश्न, निलंबित

फाइल फोटो।
फाइल फोटो।

पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए देश के वीर सपूतों के लिए जहां पूरा देश गम में डूबा है, वहीं जयपुर की निम्स यूनिवर्सिटी में चार कश्मीरी छात्राओं इस पर जश्न मनाया. गर्ल्स हॉस्टल में केक काटा.

  • Share this:
पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए देश के वीर सपूतों के लिए जहां पूरा देश गम में डूबा है, वहीं जयपुर की निम्स यूनिवर्सिटी में चार कश्मीरी छात्राओं ने इस पर जश्न मनाया. गर्ल्स हॉस्टल में केक काटा. बाद में व्हाट्सएप पर एनिमेशनल मैसेज लगाकर खुशी जताई. इसकी सूचना जैसे ही अन्य छात्रों और लोगों को लगी तो उन्होंने यूनिवर्सिटी के सामने जमकर प्रदर्शन किया. यूनिवर्सिटी प्रशासन ने चारों छात्राओं को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

जानकारी के अनुसार निम्स यूनिवर्सिटी की कश्मीर की चार छात्राओं तलविन मंजूर, इकरा, जोहरा नजीर और उजमा नजीर ने पुलवामा हमले के बाद शुक्रवार देर रात यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में जश्न मनाया. बताया जा रहा है कि गर्ल्स हॉस्टल में केक काटा गया और पाकिस्तान के पक्ष में नारे लगाए गए. बाद में व्हाट्सएप पर एनिमेशनल मैसेज लगाकर खुशी जताई.



लोगों ने किया प्रदर्शन
नारे सुनकर अन्य छात्र-छात्राएं बाहर निकले. उनकी इन छात्राओं से नोकझौंक हुई. शनिवार को सुबह जैसे ही अन्य लोगों को वाकये का पता चला तो वे यूनिवर्सिटी के समाने एकत्र हो गए और छात्राओं को बर्खास्त करने की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन किया.

चारों छात्राओं को किया निलंबित
सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. बाद में मामला बढ़ता देखकर यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार ने चारों छात्राओं को  तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज