अपना शहर चुनें

States

पुलवामा CRPF अटैक: श्रद्धाजंलि देने का सिलसिला जारी, आर्थिक सहयोग की भी घोषणा

demo
demo

पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए वीरों को श्रद्धाजंलि देने का सिलसिला शनिवार को भी प्रदेशभर में जारी है. आमजन अपने-अपने तरीके से शहीदों को श्रद्धाजंलि दे रहे हैं. वहीं विभिन्न संगठनों और लोगों ने आर्थिक सहयोग देने की भी घोषणाएं की हैं.

  • Share this:
पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए वीरों को श्रद्धाजंलि देने का सिलसिला शनिवार को भी प्रदेशभर में जारी है. आमजन अपने-अपने तरीके से शहीदों को श्रद्धाजंलि दे रहे हैं. प्रदेश में जगह-जगह कैंडल मार्च निकाले गए हैं तो कहीं रैलियां निकाली जा रही हैं. कई शहरों व कस्बों में व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किए. वहीं विभिन्न संगठनों और लोगों ने आर्थिक सहयोग देने की भी घोषणाएं की हैं. लोगों में पाकिस्तान के प्रति जबर्दस्त गुस्सा है.

राजस्थान प्रशासनिक सेवा एसोसिएशन ने अपना एक दिन का वेतन शहीदों को देने की घोषणा की है. प्रदेशभर के आरएएस अधिकारी शहीदों के लिए अपना एक दिन का वेतन देंगे. वहीं जोधपुर में ओसियां तहसील के खिंदाकौर व गिंगला पीईईओ क्षेत्र के 50 शिक्षकों ने शहीदों के लिए अपना एक दिन का वेतन देने की घोषणा की है. शहीदों के सम्मान के लिए बीकानेर के नोखा का कुलरिया परिवार भी आगे आया है. कुलरिया परिवार ने संत दुलाराम कुलरिया फाउंडेशन की तरफ से शहीद सैनिक कोष में 21 लाख रुपए का चैक देने की घोषणा की है. यह चैक जिला कलक्टर को सौंपा जाएगा.



कई जगह बंद रहे बाजार
शहीदों के सम्मान में प्रदेश की 247 मण्डियां दोपहर 12 बजे तक बंद रही. इन मंडियों में शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई. वहीं जयपुर समेत कुछ शहरों और कस्बों में भी शनिवार को दोपहर तक व्यापरियों ने अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी. कई जगह लोगों ने एकत्र होकर शहीदों को श्रद्धाजंलि अर्पित की.

कानून में संशोधन करके ही दे सकती है गहलोत सरकार सवर्णों को 10% आरक्षण

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज