अपना शहर चुनें

States

लोकसभा चुनाव: राजस्थान में इन 12 विधायकों का राहुल गांधी को मिला साथ

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी.
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मंगलवार को राजस्थान यात्रा के दौरान बीजेपी के पूर्व वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी ही नहीं 12 निर्दलीय विधायकों ने भी कांग्रेस का हाथ थामा है.

  • Share this:
राजस्थान में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मंगलवार को यात्रा के दौरान बीजेपी के पूर्व वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी ही नहीं  12 निर्दलीय विधायकों ने भी कांग्रेस का हाथ थामा है. ये एक दर्जन विधायक जयपुर में राहुल की मौजूदगी में कार्यकर्ता शक्ति सम्मेलन में कांग्रेस में शामिल हो गए.

कांग्रेस क्यों ज्वॉइन कर रहे हैं घनश्याम तिवाड़ी? देखें- VIDEO

इनके साथ ही जयपुर मेयर विष्णु लाटा, भारत वाहिनी पार्टी के घनश्याम तिवाड़ी, भाजपा नेता जनार्दन सिंह गहलोत, भाजपा के बागी पूर्व मंत्री सुरेंद्र गोयल, कांग्रेस के बागी पूसाराम गोदारा कांग्रेस में शामिल हुए. इन सभी को राहुल गांधी ने दुपट्टा पहनाकर कांग्रेस में स्वागत किया.



ये भी पढ़ें- OMG! बेटी को झाड़ियों में फेंक गए मां-बाप, उसे चिंटियां काट रही थी... वो बिलख रही थी
निर्दलीय विधायकों में महादेव सिंह खंडेला, संयम लोढ़ा, बाबूलाल नागर, रामकेश मीणा, खुशवीर सिंह जोजावर, लक्ष्मण मीणा, राजकुमार गौड़, आलोक बेनीवाल, बलजीत यादव, रमिला खड़िया, सुरेश टाक और कांति प्रसाद मीणा शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- जयपुर की 'राजकुमारी' दीया कुमारी राजसमंद से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव!

खुशवीर सिंह जोजावर ने कहा, मैं तो पहले ही बिना शर्त कांग्रेस को समर्थन दे चुका हूं. कांग्रेस लोकसभा चुनाव में बड़े चेहरों को मैदान में उतारे. भाजपा के बागी निर्दलीय सुरेश टाक ने कहा कि किशनगढ़ की जनता के हित में सरकार को समर्थन देने का फैसला किया है. भाजपा ने मुझसे पूछा तक नहीं, अब कांग्रेस को समर्थन देने पर फैसला किया. निर्दलीय बलजीत यादव ने कहा, पहले ही कांग्रेस सरकार को समर्थन दे चुका हूं. हमारे कुछ मुद्दे हैं जिन्हें कांग्रेस के सामने रखा जाएगा, सरकार मेरे क्षेत्र का विकास करे.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज