नागौर के इस Viral Video को राहुल गांधी ने बताया भयानक, राजस्थान सरकार से तत्काल कार्रवाई के लिए ट्वीट किया

वीडियो को राहुल गांधी ने भयानक बताया है.
वीडियो को राहुल गांधी ने भयानक बताया है.

नागौर (Nagaur) जिले में एक युवक की बेरहमी से पीटाई और गुप्तांग में पेट्रोल डालने के वायरल वीडियो (Viral Video) को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भयानक बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2020, 3:06 PM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान के नागौर (Nagaur) जिले में एक युवक की बेरहमी से पीटाई और गुप्तांग में पेट्रोल डालने के वायरल वीडियो (Viral Video) को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भयानक बताया है. ट्वीटर पर इस वीडियो का जिक्र करते हुए उन्होंने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार से इस मामले तत्काल कार्रवाई का आग्रह किया है. राहुल गांधी के इस ट्वीट के बाद मुख्यमंत्री गहलोत ने भी ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि इस मामले में तत्काल और प्रभावी कार्रवाई की गई है और सात आरोपियों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है. उन्होंने यह भी कहा है कि इस मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा.  उन्होंने पीड़ितों को न्याय सुनिश्चित करने की बात कहते हुए कहा है कि दोषियों को कानून के अनुसार सजा दी जाएगी.
राहुल गांधी ने ट्विटर पर कहा है कि नागौर में दो युवा दलित पुरुषों के साथ क्रूरतापूर्वक अत्याचार किए जाने का हालिया वीडियो भयानक और रुग्ण है. मैं राज्य सरकार से इस चौंकाने वाले अपराध के अपराधियों को न्याय दिलाने के लिए तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं.


राहुल गांधी के ट्वीट के बाद सीएम गहलोत ने ट्विटर पर लिखा है कि नागौर में भयावह घटना में, तत्काल और प्रभावी कार्रवाई की गई है और सात आरोपियों को अब तक गिरफ्तार किया गया है. किसी को बख्शा नहीं जाएगा. दोषियों को कानून के अनुसार सजा दी जाएगी और हम सुनिश्चित करेंगे कि पीड़ितों को न्याय मिले.

युवक की पिटाई का VIRAL वीडियो




ये भी पढ़ें-

अशोक गहलोत ने बजट में किसको क्या दिया? पढ़ें- खास बातें

खुशखबरी! खोला सरकारी नौकरियों का पिटारा, 53151 पदों पर होंगी भर्तियां
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज