Home /News /rajasthan /

सचिन पायलट को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी? क्या है राहुल गांधी के Birthday Wish का सियासी मैसेज

सचिन पायलट को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी? क्या है राहुल गांधी के Birthday Wish का सियासी मैसेज

सचिन पायलट के जन्मदिन पर राहुल गांधी ने दी बधाई.

सचिन पायलट के जन्मदिन पर राहुल गांधी ने दी बधाई.

Rajasthan Politics: सचिन पायलट (Sachin Pilot 44th Birthday) के जन्मदिन पर राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बधाई दी. अब कयास लगाए जा रहे हैं कि पायलट को जल्द पार्टी  में बड़ी जिम्मेदारी का गिफ्ट मिल सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पालयट (Sachin Pilot Birthday) अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं. पायलट के जन्मदिन पर कई नेताओं ने उन्हें बधाई दी, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा सोशल मीडिया पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा दिए गए बधाई की हो रही है. राहुल गांधी ने सचिन पायलट के लिए एक सोशल मीडिया पोस्ट किया. उसमें उन्होंने बधाई देते हुए आने वाले साल शुभ होने की कामना की. अब सियासी गलियारों में इस बधाई संदेश के कई मायने निकाले जा रहे हैं. माना जा रहा है कि इस संदेश के जरिए राहुल गांधी ने सचिन पायलट को आने वाले समय में बड़ी जिम्मेदारी मिलने के संकेत दिए हैं. राहुल गांधी के इस छोटे से बढ़ाई संदेश ने सूबे का सियासी पारा बढ़ा दिया है.

जानकारों की मानें तो सचिन पायलट को काफी लंबे समय से पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी मिलने की चर्चा हो रही थी. हालांकि पायलट कैंप ने जो शर्ते पार्टी के सामने पहले रखी थी, उनका अभी तक कोई हल नहीं निकल पाया है. कुछ दिन पहले मीडिया से चर्चा करते हुए था कि किसे क्या बनना है, यब हाईकमान तय करता है. हम अजय माकन और सीनियर नेताओं के साथ संपर्क में हैं. राहुल गांधी के बधाई संदेश के बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द सचिन पायलट को हाईकमान से गिफ्ट मिल सकता है.

सचिन पायलट को बधाई देने पहुंचे कई नेता

सचिन पायलट के जन्मदिन पर समर्थकों के अलावा बीटीपी विधायक राजकुमार रौत और विधायक ओमप्रकाश हुड़ला ने भी उन्हें बधाई दी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के अलावा बीजेपी और कांग्रेस के कई नेताओं ने सोशल मीडिया के जरिए सचिन पायलट को अपनी शुभकामनाएं दीं.

sachin pilot birthday, rahul gandhi news, sachin pilot 44th birthday wish, ashok gehlot news, rajasthan news, jaipur news, rajasthan politics, sachin pilot vs ashok gehlot, rajasthan congress crisis

राहुल गांधी ने सचिन पायलट के जन्मदिन पर फेसबुक पोस्ट.

ये भी पढ़ें: जयपुर: पायलट-गहलोत गुट में तल्खी बढ़ी, एक्शन मूड में आई कांग्रेस, गोविंद सिंह डोटासरा तक पहुंची रिपोर्ट 

दूरी खत्म करने की कोशिश में सीएम अशोक गहलोत

सचिन पायलट के जन्मदिन के मौके पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी उन्हें बधाई दी. अंदरूनी उठापट के जूझ रही कांग्रेस में इस बधाई संदेश के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. माना जा रहा है कि सीएम अशोक गहलोत भी अब सचिन पायलट से दूरी खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं. जानकारों की मानें तो जन्मदिन पर बधाई संदेश के सिलसिले से पायलट खेमे की नाराजगी खत्म कर पार्टी को मजबूत करने की तरफ ये कदम उठाया गया है.

Tags: Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot, CM Ashok Gehlot, Rahul gandhi, Rajasthan Congress, Rajasthan Politics, Sachin pilot

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर