जयपुर में अपने रिश्तेदार काटजू परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का जयपुर दौरा शनिवार को सुबह एयरपोर्ट से शुरू होकर शाम को काटजू फैमली से मुलाकात के बाद समाप्त हो गया.

Sachin Kumar | News18 Rajasthan
Updated: August 11, 2018, 9:08 PM IST
जयपुर में अपने रिश्तेदार काटजू परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे राहुल गांधी
जयपुर में काटजू फैमली से मिलकर बाहर आते राहुल गांधी। फोटो: न्यूज18 राजस्थान
Sachin Kumar | News18 Rajasthan
Updated: August 11, 2018, 9:08 PM IST
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का जयपुर दौरा शनिवार को सुबह एयरपोर्ट से शुरू होकर शाम को काटजू फैमली से मुलाकात के बाद समाप्त हो गया. राहुल गांधी जब भी जयपुर आते हैं काटजू फैमली से जरूर मुलाकात करते हैं. पूर्व प्रधानमंत्री व राहुल की दादी इंदिरा गांधी की मौसी का परिवार यहां सी-स्कीम में रहता है.

दोपहर में जयपुर पहुंचे राहुल गांधी रोड शो, कांग्रेस प्रतिनिधि सम्मेलन और जयपुर के आराध्य देव गोविंददेव जी के दर्शन करने के बाद फ्री होकर काटजू फैमली से मिलने के लिए सी-स्कीम पहुंचे. राहुल गांधी शाम करीब 6 बजकर 18 मिनट पर यहां पहुंचे. वे यहां करीब 37 मिनट ठहरे. राहुल की यह मुलाकात पूरी तरह से व्यक्तिगत रही. इसमें कोई भी राजनीतिक शख्स शामिल नहीं रहा. राहुल यहां अकेले ही पहुंचे थे.

मुलाकात के बाद राहुल जब घर से बाहर निकले तो गाड़ी में बैठने की जगह वह एसपीजी का घेरा तोड़कर आसपास जमा लोगों से जाकर मिले. इस मौके पर राहुल गांधी के साथ काटजू फैमली के पड़ौसियों ने सेल्फी भी ली. बाद में राहुल गांधी वहां से एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए.

ये भी पढ़ें- 

राजस्‍थान में राहुल vs वसुंधरा का टेंपल रन, जानिए दोनों के शाही रथ का हाल

जयपुर में राहुल गांधी के रोड शो के रूट को एसपीजी और पुलिस की मंजूरी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर