नकल गिरोह से जुड़े 6 आरोपी अब 10 दिन की पुलिस रिमांड पर

पुलिस की भर्ती परीक्षा में नकल करवाने वाले गिरोह से जुड़े छह आरोपियों को कोर्ट ने मंगलवार को 10 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया.

News18Hindi
Updated: March 13, 2018, 9:31 PM IST
नकल गिरोह से जुड़े 6 आरोपी अब 10 दिन की पुलिस रिमांड पर
demo pic
News18Hindi
Updated: March 13, 2018, 9:31 PM IST
राजस्थान पुलिस की भर्ती परीक्षा में नकल करवाने वाले गिरोह से जुड़े छह आरोपियों को कोर्ट ने मंगलवार को 10 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया. सोमवार को जयपुर से गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों को एसओजी ने अदालत में पेश किया था. कोर्ट से एसओजी ने गहन पूछताछ के लिए सभी सदस्यों को रिमांड पर सौंपने की मांग की थी.

राजस्थान की राजधनी जयपुर में सोमवार को एसओजी ने नकल करवाने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 10 संदिग्धों को हिरासत में लिया था. इनमें से छह को गिरफ्तार कर लिया गया. राजस्थान पुलिस की स्पेशनल ऑपरेशन ग्रुप टीम के अनुसार गिरोह अभ्यर्थियों से रुपए लेकर नकल करवाने का काम करता था. एसओजी ने गिरोह का पर्दाफाश करते हुए जयपुर के मालवीय नगर क्षेत्र में कार्रवाई को अंजाम दिया.

10 शहरों में 7 मार्च से चल रही है परीक्षा


नकल गिरोह जिस पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में लिप्त पाया गया है वह परीक्षा प्रदेश के दस शहरों में 7 मार्च से चल रही है. यह परीक्षा पहली बार कंप्यूटर के जरिए ऑनलाइन आयोजित की जा रही है. इसके लिए पीएचक्यू ने एफटैक कंपनी को ठेका दिया था जो 45 दिनों तक आयोजित होनी थी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर