• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • राजस्थान: तीन अलग-अलग सड़क हादसों में 9 लोगों की मौत, 21 अन्य घायल

राजस्थान: तीन अलग-अलग सड़क हादसों में 9 लोगों की मौत, 21 अन्य घायल

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान धुजीराम (55), प्रशांत (12), पृथ्वीराज (13) के रूप में की गई है. (सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान धुजीराम (55), प्रशांत (12), पृथ्वीराज (13) के रूप में की गई है. (सांकेतिक फोटो)

Road Accidents in Rajasthan: भरतपुर, झुंझनूं और दौसा जिलों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में 9 लोगों की मौत. भरतपुर में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटा, झुंझनूं में दो बाइक में भिड़ंत हो गई और दौसा में ट्रक और कंटेनर की टक्कर से हुए हादसे.

  • Share this:
    जयपुर. राजस्थान के भरतपुर, झुंझुनूं और दौसा जिलों में अलग- अलग सड़क हादसों (Road Accident) में नौ लोगों की मौत हो गई, जबकि 21 अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि भरतपुर के सेवर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक ट्रैक्टर ट्रॉली (Tractor Trolley) पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 21 अन्य लोग घायल हो गए. उन्होंने बताया कि घायलों को आरबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान धुजीराम (55), प्रशांत (12), पृथ्वीराज (13) के रूप में की गई है. पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार सभी लोग लखनपुर थाना इलाके के अलीपुर गांव के रहने वाले हैं.

    वहीं, झुंझुनूं जिले के सदर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दो दोपहिया वाहनों की भिड़ंत में दोनों वाहनों के चालकों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान भूप सिंह (25) और प्रमोद (28) के रूप में की गई है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए. दौसा जिले के बालाजी थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार रात को सड़क किनारे खडे़ ट्रक को एक तेजगति कंटेनर ने टक्कर मार दी जिससे दोनों वाहनों के चालकों और खलासी की मौत हो गई. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि सड़क किनारे खडे़ ट्रक का टायर बदल रहे उत्तरप्रदेश निवासी चालक भरत कुमार लोधी (26) और खलासी धमेन्द्र लोधा (25) को कंटेंनर ने टक्कर मार दी जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि वहीं हादसे में कंटेंनर चालक भरतपुर निवासी देवी सिंह (53) और खलासी मोहन सिंह कोली (25) की भी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये.

    पोस्टमार्टम करवाया गया
    पुलिस के अनुसार हादसा गुरुवार को देर रात हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रेलर के चालक भरत कुमार और खलासी धर्मेंद्र लोधा उत्तर प्रदेश के शव को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. इसके बाद पुलिस ने दोनों वाहनों के चालक और खलासियों के शवों को सिकराय अस्पताल में भिजवाया. इधर घटना के बाद पुलिस ने चारों मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है. परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज