लाइव टीवी

पिज्जा को लेकर हुए विवाद में जयपुर में चली लाठियां, 4 लोग हुए घायल

मनोज शर्मा | News18 Rajasthan
Updated: October 17, 2019, 3:31 PM IST
पिज्जा को लेकर हुए विवाद में जयपुर में चली लाठियां, 4 लोग हुए घायल
मारपीट और तोड़फोड़ के बाद रेस्टोरेंट में तैनात पुलिस

जयपुर में पिज्जा को लेकर हुए विवाद के बाद प्रदेश की राजधानी जयपुर में लाठियां चल गईं. इस दौरान रेस्टोरेंट में जमकर तोड़फोड़ हुई और 4 लोग घायल हो गए.

  • Share this:
जयपुर. जयपुर के गोपालपुरा स्थित रिद्धि-सिद्धि चौराहे के पास स्थित एक रेस्टोरेंट में बुधवार की रात दो पक्षों में पिज्जा को लेकर झगड़ा (Quarrel over pizza) हो गया. इस झगड़े ने देखते- देखते बड़े विवाद का रूप ले लिया और इसमें 4 लोग घायल भी हो गए. इस दौरान जमकर पत्थर और लट्ठ चले. पुलिस ने सूचना के बाद मौके पर पहुंच कर सीसीटीवी कैमरे (Cctv cameras) के फुटेज खंगाले और अब मामले की जांच में जुटी है. जयपुर (Jaipurमें बुधवार को रात करीब 10.15 बजे की हुई इस घटना की शुरुआत में एक पिज्जा रेस्टोंरेंट में एक आदमी पिज्जा लेने पहुंचा. पिज्जा बनाने में हो रही देर से नाराज होकर उसने हंगामा करना शुरू कर दिया. जिसके बाद रेस्टोरेंट के कर्मचारियों व उस आदमी में विवाद हो गया. विवाद देखते- देखते बड़े झगड़े में तब्दील हो गया. इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. इसी दौरान एक पक्ष ने रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ शुरू कर दी और फिर मामला इतना बढ़ गया कि इस दौरान 4 लोग घायल हो गए.

दहशत से रेस्टोरेंट में कैद बच्चों को पुलिस ने बाहर निकाला
बताया जा रहा है कि  घटना के बाद आस-पास के क्षेत्र में तनावपूर्ण माहौल हो गया. पास ही स्थित एक अन्य रेस्टोरेंट में छोटे- छोटे बच्चों की बर्थ डे पार्टी भी चल रही थी. इस घटना के बाद सारे बच्चे दहशतजदा हो गए और करीब 20 मिनट तक रेस्टोरेंट में ही कैद रहे.

मारपीट के दौरान रेस्टोरेंट तोड़फोड़ से हुआ तबाह


पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने बच्चों को सकुशल निकाला. अब पुलिस ने रेस्टोरेंट के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं. पुलिस के आला अधिकारियों की मानें तो हंगामा करने वालों की पहचान जल्द ही कर ली जाएगी.

ये भी पढ़ें- खूब कोशिश की... लेकिन खुल ही गया वसुंधरा राजे के खिलाफ हनुमान बेनीवाल का मुंह
अक्षय कुमार 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' पर हाउसफुल- 4 के सितारों के साथ कोटा पहुंचे, चमके सैकड़ों फ्लैश और....

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 3:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...