अपना शहर चुनें

States

आनंदपाल का एनकाउंटर करने वाले पुलिसवालों को खतरा! सिक्योरिटी दोगुना बढ़ाई

आनंदपाल एनकाउंटर. (फाइल फोटो)
आनंदपाल एनकाउंटर. (फाइल फोटो)

आनंदपाल एनकाउंटर करने वाली टीम में शामिल 12 पुलिसवालों पर हमले की आशंका को देखते गृह विभाग ने इनकी सुरक्षा बढ़ाकर दोगुना करने के आदेश दिए हैं

  • Share this:
राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल का एनकाउंटर करने वाली टीम की जान को खतरा बढ़ गया है. इस टीम में शामिल 12 पुलिसवालों पर हमले की आशंका को देखते गृह विभाग ने इनकी सुरक्षा बढ़ाकर दोगुना करने के आदेश दिए हैं. इन आदेशों के बाद अब आनंदपाल एनकाउंटर टीम के अधिकारियों और कमांडों को दो-दो निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) की सुरक्षा प्रदान की जाएगी. ये सुरक्षा अधिकारी 24 घंटे एनकाउंटर टीम के सदस्यों को कवर करेंगे.

यहां पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव से जुड़ी ताजा खबरें

गैंगस्टर आनंदपाल का एनकाउंटर करने वाली इस टीम में एसपी संजीव भटनागर, एएसपी करण सिंह, सीआई सूर्यवीर सिंह और कमांडों सोहन सिंह भी शामिल हैं, जिनकी सुरक्षा बढ़ाई गई है. इसी साल की शुरुआत में इस टीम पर हमले की आशंका के चलते सभी को 1-1 पीएसओ की सुरक्षा मुहैया कराई गई थी. लेकिन ताजा हालात को देखते हुए एटीएस और पीएचक्यू की और इसे नाकाफी बताया गया. इसके चलते गृह विभाग की ओर से सुरक्षा बढ़ाने के आदेश दिए गए हैं.



ये भी पढ़ें- ये बदमाश कुख्यात हुए तो परिवार ने शुरू कर दी POLITICS
इससे पहले सुरक्षा को देखते एडीजी एटीएस उमेश मिश्रा की ओर से पुलिस मुख्यालय को पत्र लिखा गया था. इस पत्र पर पुलिस मुख्यालय ने संजीव भटनागर, करण शर्मा, सूर्यवीर सिंह, सोहन सिंह समेत 12 अधिकारियों को सुरक्षा प्रदान करने का आदेश दिया गया था.

यहां देखें- विधानसभा चुनाव का LIVE कवरेज- राजस्थान समाचार

उधर, आनंदपाल से जुड़े अदालत में विचारधीन मामलों के गवाहों को भी पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई है. ये सुरक्षा आनंदपाल के एनकाउंटर से पहले ही दे रखी थी. इनमें इंद्रचंद, बजरंग मूंदड़ा, बजरंग फोगड़ी, सुजानगढ़ के सीताराम आदि लोग शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- आनंदपाल एनकाउंटर की कहानी, ऑपरेशन में शामिल इंस्पेक्टर की जुबानी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज